पथरी निकलवाने गए होमगार्ड की डॉक्टर ने गायब कर दी किडनी, अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट देख रह गया दंग, लगाए ये आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1439232

पथरी निकलवाने गए होमगार्ड की डॉक्टर ने गायब कर दी किडनी, अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट देख रह गया दंग, लगाए ये आरोप

होमगार्ड ने एक डॉक्टर पर स्टोन के ऑपरेशन के दौरान किडनी निकालने का आरोप लगाया है. होमगार्ड के मुताबिक इसकी जानकारी उसे 6 माह बाद पेट में दर्द होने पर हुई. अल्ट्रासाउंड करवाने पर पता चला कि होमगार्ड की किडनी गायब है. 

पथरी निकलवाने गए होमगार्ड की डॉक्टर ने गायब कर दी किडनी, अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट देख रह गया दंग, लगाए ये आरोप

गौरव तिवारी/कासगंज: कासगंज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां सीडीओ कार्यालय पर तैनात होमगार्ड ने एक डॉक्टर पर स्टोन के ऑपरेशन के दौरान किडनी निकालने का आरोप लगाया है. होमगार्ड के मुताबिक इसकी जानकारी उसे 6 माह बाद पेट में दर्द होने पर हुई. अल्ट्रासाउंड करवाने पर पता चला कि होमगार्ड की किडनी गायब है. जिसके बाद उसने इस मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की है. 

जानिए क्या है पूरा मामला 
दरअसल कासगंज में सीडीओ कार्यालय पर तैनात होमगार्ड सुरेश चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि 12 अप्रैल 2022 को उसने अल्ट्रासाउंड कराया था. टेस्ट रिपोर्ट में आया कि होमगार्ड सुरेश की बाईं किडनी में स्टोन है. जिसके बाद सुरेश ने 14 अप्रैल 2022 को अलीगढ़ के एक हॉस्पिटल में किडनी का ऑपरेशन कराया था. ऑपरेशन के 6 माह बाद सुरेश के अचानक पेट में दर्द उठा जिसके बाद उसने दोबारा अल्ट्रासाउंड कराया. अल्ट्रासाउंड में जो रिपोर्ट सामने आई उसे देखकर होमगार्ड सुरेश के पैरों तले जमीन खिसक गई.

दरअसल अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में होमगार्ड सुरेश की बाई किडनी ही गायब थी. जिसके बाद उन्होंने पूरे मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से की है. होमगार्ड ने बताया कि पहले जिस लैब में उन्होंने अल्ट्रासाउंड टेस्ट कराया, उस लैब के एक कर्मचारी ने अपना परिचित बताकर उन्हें अलीगढ़ स्थित एक हॉस्पिटल में अपना शीघ्र से शीघ्र ऑपरेशन करा लेने की सलाह दी थी, इतना ही नहीं, उस कर्मचारी ने उन्हें पैसे की चिंता न करने की भी बात कही थी. 

पीड़ित सुरेश बताते हैं कि ऑपरेशन के समय वह घर से आने वाले पैसों का इंतजार कर रहे थे, तो इस बात को लेकर हॉस्पिटल स्टाफ ने उनसे कहा कि पैसों की कोई चिंता मत करो, जल्दी से ऑपरेशन करवा लो. अब जब 6 महीने बाद पेट में फिर से दर्द उठा है, तो पता लगा है कि उनके पेट से लेफ्ट किडनी ही गायब है. 

Trending news