आस्था या अंधविश्वास! भक्त ने मां शीतला को ब्लेड से काटकर चढ़ाई अपनी जीभ, जानें पूरा मामला
Advertisement

आस्था या अंधविश्वास! भक्त ने मां शीतला को ब्लेड से काटकर चढ़ाई अपनी जीभ, जानें पूरा मामला

Kaushambi News: कौशांबी के कड़ा धाम स्थित शक्तिपीठ शीतला मंदिर में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक भक्त ने मां के सामने अपनी जीभ काटकर चढ़ा दी. 

 

आस्था या अंधविश्वास! भक्त ने मां शीतला को ब्लेड से काटकर चढ़ाई अपनी जीभ, जानें पूरा मामला

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले (Kaushambi News) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां दर्शन करने गए एक भक्त ने अपनी जीभ काटकर माता शीतला (Mata Sheetla) को चढ़ा दी. भक्त के मुंह से खून निकलता देख मंदिर में मौजूद अन्य श्रद्धालुओं ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. 

जानें पूरा मामला? 
घटना कड़ाधाम (Kada Dham, Kaushambi) कोतवाली के शीतलाधाम मंदिर की है. जहां पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के पूरब शरीरा गांव के रहने वाले 40 वर्षीय संपत अपनी पत्नी भानमती के साथ कड़ाधाम पहुंचा था. गंगा स्नान करने के बाद संपत ने अपनी पत्नी के साथ माता शीतला के मंदिर जाकर वहां दर्शन-पूजन किया. तभी अचानक उसने मंदिर की सीढ़ियों पर जाकर अपनी जीभ काटकर माता को चढ़ा दी. संपत की पत्नी ने जब उसके मुंह से खून निकलते देखा, तो वह रोने लगी. इस दौरान मंदिर में मौजूद अन्य भक्तों ने संपत को एंबुलेंस से स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. 

लखनऊ: पेट डॉग ने एक युवक के निजी अंग को बुरी तरह काटा, पीड़ित ने दर्ज कराई FIR

पत्नी को भी नहीं पता वजह 
संपत की पत्नी के मुताबिक, वह अपने पति के साथ कड़ा धाम गंगा स्नान करने और माता शीतला के दर्शन-पूजन के लिए गई थी. गंगा स्नान के बाद वह मां शीतला मंदिर में पूजा कर वापस आ रहे थे. तभी पति ने उसे मंदिर का चरण स्पर्श करने को कहा. जैसे ही वह चरण स्पर्श करने लगी, तो पति ने ब्लेड से अपनी जीभ काट ली. भानमती को नहीं पता कि संपत ने कौन सी मन्नत पूरी करने के लिए अपनी जीभ काटी है. वहीं, जिला अस्पताल के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ. विवेक केसरवानी के मुताबिक, एक मरीज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शख्स का इलाज किया जा रहा है. हालत खतरे से बाहर है. 

पितरों को श्राद्ध पक्ष में जल देते समय लोटे में जरूर डालें ये एक चीज, जानें सही नियम

Trending news