Agra News: न खेलेंगे न खेलने देंगे, 2024 का खेल ही बिगाड़ेंगे, जानिए किसने कहा?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1336064

Agra News: न खेलेंगे न खेलने देंगे, 2024 का खेल ही बिगाड़ेंगे, जानिए किसने कहा?

Keshav Dev Maurya Attacked BJP: मौर्य ने सीएम योगी के बयान को लेकर तंज कसा. विकास की बात योगी जी के मुंह से अच्छी नहीं लगती है. रामपुर और सैफई पहुंचने पर ऐसा लगता है हम विदेश में हैं. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की भी चुटकी ली. कहा कि भाजपा कार्यकर्ता बुंदेलखंड के 4 लाइन हाईवे को एक्सप्रेसवे कहते हैं, जबकि एक्सप्रेसवे 6 लाइन का होना चाहिए.

Agra News: न खेलेंगे न खेलने देंगे, 2024 का खेल ही बिगाड़ेंगे, जानिए किसने कहा?

मनीष गुप्ता/आगरा: समाजवादी पार्टी से बिखराव के बाद भी महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य (Keshav Dev Maurya) का सैफई से लगाव खत्म नहीं हो रहा है. एक बार फिर उन्होंने सैफई और रामपुर में विकास मॉडल का राग छेड़ा है. दूसरी तरफ उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जुबानी तंज कसा. इसी के साथ उन्होंने बताया कि 10 से महान दल  से और महान बनेगा. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. साथ ही 2024 आम चुनाव में खेल बिगाड़ने का दावा भी किया है.

महान दल के एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में हुए थे पहुंचे
दरअसल, महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताजनगरी आगरा में महान दल के एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे थे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया. प्रशिक्षण शिविर में केशव देव ने दावा किया गया कि 2024 को लेकर उनका एजेंडा पूरी तरह क्लियर है. महान दल की न किसी से दोस्ती है और न दुश्मनी. उनके लिए कोई भी पार्टी अच्छी नहीं है. महान दल आगरा में अगले दो महीने में एक बड़ी रैली करेगा.

हम खेल बिगाड़ने का काम करेंगेः केशव देव
केशव देव ने कहा कि महान दल को जो मजबूत करेगा, हम उसको वोट दिलाएंगे. अगर गठबंधन नहीं हुआ तो 2024 के चुनाव में हम खेल बिगाड़ने का काम करेंगे. इस दौरान उन्होंने कहा महान दल बहुत गरीब दल है. इसलिए उनकी जनता से अपील है कि सभी 10 रुपये महान दल के अकाउंट में दें इससे दल और मजबूत बनेगा.

विकास की बात योगी जी के मुंह से अच्छी नहीं लगती हैः केशव देव
इतना ही नहीं मौर्य ने रामपुर में सीएम योगी के बयान को लेकर तंज कसा. विकास की बात योगी जी के मुंह से अच्छी नहीं लगती है. रामपुर और सैफई पहुंचने पर ऐसा लगता है हम विदेश में हैं. सैफई और रामपुर में विकास हुआ है. मोदी जी ने बनारस को गोद लिया था, आज वहां बाढ़ है. उसे देखने तक नही गए. मौर्या यहीं नहीं रुके, उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की भी चुटकी ली. कहा कि भाजपा कार्यकर्ता बुंदेलखंड के 4 लाइन हाईवे को एक्सप्रेसवे कहते हैं, जबकि एक्सप्रेसवे 6 लाइन का होना चाहिए.

जनता विकास के नाम पर वोट देती नहीं देतीः  केशव देव
उन्होंने कहा कि रामपुर और सैफई में विकास का एक मॉडल बना है. अगर जनता विकास के नाम पर वोट देती तो आज मायावती उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री बनती. विकास भारतीय जनता पार्टी के बस की बात नहीं है. भाजपा हिंदू मुसलमान, आतंकवाद और पाकिस्तान के नाम पर जीत जाती है. मौर्य ने दावा किया कि विकास के नाम पर सबसे पहला नंबर मायावती को दूंगा और दूसरा नंबर अखिलेश यादव को.

आजम खान और उत्तर प्रदेश का हर व्यक्ति भाजपा की नजर में अपराधी है. वहीं, भाजपा की नजर में धनंजय सिंह, ब्रजेश सिंह संत महात्मा हैं. जो भाजपा के पक्ष में नहीं है, उनका घर गिराया जाता है. अगर वही वापस भाजपा में आ जाएंगे, तो वह दूध के धुले हो जाते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news