Bhojpuri Songs: चांदनी सिंह मना मना के हारी ना माने खेसारी, जानें क्यों गर्लफ्रेंड से कहा 'मिलते मरद हमके भूल गईलू'
Advertisement

Bhojpuri Songs: चांदनी सिंह मना मना के हारी ना माने खेसारी, जानें क्यों गर्लफ्रेंड से कहा 'मिलते मरद हमके भूल गईलू'

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Songs: भोजपुरी गाना 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' है. खेसारी लाल यादव का गाना 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' गाना फिर से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस गाने में उनके साथ चांदनी सिंह नजर आ रही हैं. 

Bhojpuri Songs: चांदनी सिंह मना मना के हारी ना माने खेसारी, जानें क्यों गर्लफ्रेंड से कहा 'मिलते मरद हमके भूल गईलू'

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Songs: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के चाहने वाले करोड़ों में हैं. उनके गाने अक्सर दर्शकों के बीच धमाल मचाते रहते हैं. खेसारी लाल के नए गानों के साथ साथ उनके कुछ पुराने गाने भी इन दिनों धमाल मचाने में लगे हुए हैं. उनके चाहने वाले उनके पुराने म्यूजिक वीडियो को भी देखना पसंद करते हैं. इन दिनों खेसारी लाल यादव का एक गाना जबरदस्त व्यूज कलेक्ट कर रहा है.

यह भोजपुरी गाना 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' है. खेसारी लाल यादव का गाना 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' गाना फिर से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस गाने में उनके साथ चांदनी सिंह नजर आ रही हैं. इस भोजपुरी म्यूजिक वीडियो में प्रेमिका अपने रूठे प्रेमी को मनाते हुए नजर आ रही है.

चांदनी सिंह खेसारी को मनाने के कर रहीं जतन
इस गाने के वीडियो में नजर आ रहा है कि खेसारी अपनी गर्लफ्रेंड से खफा नजर आ रहे हैं, चांदनी उन्हें समझाने की भरसक कोशिश करती हैं, लेकिन वह लाख जतन के बाद भी नहीं समझते. इसमें आप आगे देख सकते हैं कि खेसारी के साथ चांदनी सिंह तकरार करती नजर आ रही हैं. इन दोनों की नोक झोंक को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यह गाना इन दिनों पार्टियों की जान बना हुआ है. 

Bhojpuri Song:  Ankush Raja का 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी' गाना हो रहा वायरल, रचा इतिहास

पार्टियों की जान बना हुआ है ये गाना 
गाने में खेसारी लाल अपनी प्रेमिका से रूठे हुए दिखते हैं जो उन्हें खूब मनाती है लेकिन वह लाख मनाने से भी नहीं मानते. इन दिनों खेसारी लाल के ये पुराना गाना इंटरनेट पर छाया हुआ है और सभी भोजपुरी पार्टियों की जान बना हुआ है. इस गाने में उनकी गर्लफ्रेंड यानी कि चांदनी सिंह उन्हें समझाती हैं कि अब उनकी शादी हो गई है और पहले जैसी आजादी नहीं रही. इस पर खेसारी की अपनी गर्लफ्रेंड से शिकायत होती है कि वह पति के मिलते ही अपने प्रेमी को भूल गई है. 

Vastu Tips For Door Bell: जिंदगी में आ रही सभी मुसीबत की जड़, आपके घर की डोर बेल तो नहीं?

खेसारी का पुराना गाना हो रहा खूब वायरल
'मिलते मरद हमके भूल गईलू'गाने को खेसारी और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. इस शानदार गाने के लिरिक्स लिखे हैं पवन पांडे ने और इसको शंकर सिंह ने संगीतबद्ध किया है. इस गाने को साल 2017 में आदिशक्ति यूट्यूब चैनल ने रिलीज किया था, लेकिन आज भी यह गाना सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है. अगर आप भोजपुरी गानों के शौकीन हैं तो यकीन मानिए यह गाना आपको जरूर पसंद आएगा. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 227 मिलियन यानी की 227,075 व्यूज मिल चुके हैं और इसे 1.2 K लोगों ने पसंद किया है. 

Indian Actresses MMS: अब अंजली अरोड़ा का क्या होगा, MMS कांड से कई अभिनेत्रियों के करियर हो चुके हैं तबाह

Trending news