King Kobra: सड़क पर बैठकर क्या कर रहा था भरकम अजगर, वन विभाग ने ऐसे किया रेस्क्यू
Advertisement

King Kobra: सड़क पर बैठकर क्या कर रहा था भरकम अजगर, वन विभाग ने ऐसे किया रेस्क्यू

उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के हरदोई ( Hardoi ) जिले में लगभग आठ फिट का भारी-भरकम अजगर ( King Kobra ) कड़ाके की ठंड की वजह से अपने बिल से निकल कर सड़क ( Black Kobra on Road )  पर चहल कदमी करता नजर आया. सड़क किनारे अजगर को देख ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई.

King Kobra: सड़क पर बैठकर क्या कर रहा था भरकम अजगर, वन विभाग ने ऐसे किया रेस्क्यू

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के हरदोई ( Hardoi ) जिले में लगभग आठ फिट का भारी-भरकम अजगर ( King Kobra ) कड़ाके की ठंड की वजह से अपने बिल से निकल कर सड़क ( Black Kobra on Road )  पर चहल कदमी करता नजर आया. सड़क किनारे अजगर को देख ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई. सड़क के किनारे मौजूद अजगर के किसी वाहन से घायल होने की आशंका के चलते ग्रामीणों ने अजगर को सड़क के किनारे रखने का प्रयास किया. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

अजगर का हुआ सुरक्षित रेस्क्यू 
वहीं, अपने बिल से बाहर गर्मी लेने निकला अजगर मौके से टस से मस नहीं हुआ. इसके बाद ग्रामीणों ने वन विभाग को मामले की जानकारी दी. ग्रामीणों से सूचना पाकर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद अजगर का सुरक्षित रेस्क्यू ( Kobra Rescue Opration )  किया गया और उसे सुरक्षित स्थान पर छोड़ा गया.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

एसडीओ हरदोई ने दी जानकारी
आपको बता दें कि सड़क के किनारे आठ फिट के अजगर की आराम फरमाने की ये तस्वीरें हरदोई जिले के मल्लावां कोतवाली इलाके में कन्नौज हरदोई मार्ग की हैं. जहां मगरहा गांव के मानस मंदिर के पास सड़क पर ग्रामीणों को एक अजगर नजर आया. सड़क के किनारे जाड़े में वह अपने बिल से निकलकर धूप सेक रहा था. वहीं, अजगर को देखकर मौके पर भीड़ जुट गई. जानकारी के मुताबिक वन विभाग की टीम अजगर को पकड़कर बोरे में कैद किया. इसके बाद बड़ी ही सावधानी से सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया. ये जानकारी एसडीओ हरदोई विनीत सक्सेना ने दी.

WATCH: 9 से 15 जनवरी तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

 

Trending news