Badaun: अचानक कोल्ड स्टोरेज की बोरियो में से निकला अजगर, मचा हड़कंप
Advertisement

Badaun: अचानक कोल्ड स्टोरेज की बोरियो में से निकला अजगर, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) समेत देश के विभिन्न इलाकों में जंगलों, खेतों और आबादी के इलाकों में आपने आदि करके निकलने की घटना सुनी या देखी होगी. क्या हो जब अजगर अचानक अनाज की बोरियों के बीच पहुंच जाए.

Badaun: अचानक कोल्ड स्टोरेज की बोरियो में से निकला अजगर, मचा हड़कंप

अमित अग्रवाल/बदायूं: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) समेत देश के विभिन्न इलाकों में जंगलों, खेतों और आबादी के इलाकों में आपने आदि करके निकलने की घटना सुनी या देखी होगी. क्या हो जब अजगर अचानक अनाज की बोरियों के बीच पहुंच जाए. आपको बता दें कि मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं का है, जहां कोल्ड स्टोरेज की बोरियों में विशालकाय अजगर निकल गया. अजगर निकलने से कोल्ड स्टोर में अफरा तफरी मच गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

अजगर को पकड़े जाने के बाद लोगों ने ली राहत की सांस
आपको बता दें कि बदायूं जिले में अजगर निकलने से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में लोगों नें अजगर निकलने की सूचना वन विभाग को दी. सूचना पाकर वन विभाग की टीम कोल्ड स्टोर पर पहुंची. इसके बाद टीम ने अजगर को पकड़कर जंगल में छोड दिया. इसके बाद कहीं स्टोर में काम करने वाले मजदूर स्टोर में गए. वन विभाग की टीम ने जब अजगर को पकड़ा तब जाकर कार्य कर रहे लोगों ने राहत की सांस ली.

वन विभाग द्वारा अजगर का रेस्क्यू कर जंगल में छोड दिया गया
आपको बता दें कि विसौली रोड के पटेल चौक पर आलू का कोल्ड स्टोर है. इस कोल्ड स्टोर में अजगर निकलने से हड़कंप मच गया. दरअसल, अजगर कोल्ड स्टोर में बने बोरियों के गोदाम में छुपा हुआ था. इसी दौरान अचानक एक मजदूर की नजर अजगर पर पड़ी. तभी लोगों नें वन विभाग के रेंजर को मामले की सूचना दी. वन विभाग द्वारा अजगर का रेस्क्यू कर उसे जंगल में छोड दिया गया. 

पशु प्रेमी विकेन्द्र शर्मा ने दी जानकारी
जानकारी मिलते ही पशु प्रेमी विकेन्द्र शर्मा भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बताया की कोल्ड स्टोर में अजगर की सूचना मिली थी. उसे पकड़ कर जंगल में छोड दिया गया है. जिले में हो रही बारिश की वजह से अजगर जंगल से कोल्ड स्टोर में आ गया था.

Trending news