Kushinagar News: कुशीनगर में प्रॉपर्टी के लालच में रिश्तों का कत्ल, भाई ने धारदार हथियार से की बहन की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1787702

Kushinagar News: कुशीनगर में प्रॉपर्टी के लालच में रिश्तों का कत्ल, भाई ने धारदार हथियार से की बहन की हत्या

Kushinagar News: कुशीनगर में रिश्तों के कत्ल का एक मामला सामना आया है. जहां धारदार हथियार से एक भाई ने अपनी ही बहन का गला रेतकर हत्या कर दी. घटना के पीछे पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर चला आ रहा विवाद बताया जा रहा है. 

Kushinagar News: कुशीनगर में प्रॉपर्टी के लालच में रिश्तों का कत्ल, भाई ने धारदार हथियार से की बहन की हत्या

प्रमोद कुमार/कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर जिले से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां रिश्तों का कत्ल रवींद्रनगर थाने के माघी विशुनपुरा में देखने को मिला. जब बुधवार की देर शाम धारदार हथियार से एक भाई ने अपनी ही बहन का गला रेतकर हत्या कर दी. घटना के पीछे पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर चला आ रहा विवाद बताया जा रहा है. घटना के बाद हत्यारोपित फरार हैं. पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है.

बता दें कि गांव के रामगति व योगेंद्र सौतेले भाई हैं. रामगति की मृत्यु पहले हो चुकी है. पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर रामगति की पत्नी संगीता और योगेंद्र के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है. संगीता अपनी छोटी पुत्री के साथ गोरखपुर में रहती हैं. वहीं, बड़ी बेटी 22 वर्षीय अंशिका पडरौना में निजी हास्पिटल में नौकरी करती है और यहीं किराए का कमरा लेकर अकेले रहती है. शाम को पांच बजे वह स्कूटी से गांव अपने गांव आई थी कि अपने सौतले भाई जोगिंदर से विवाद हुआ. जिसके बाद जोगिंदर ने धारदार हथियार से गले पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

क्या बोले ग्रामीण?
ग्रामीणों ने बताया कि अंशिका अक्सर गांव आती थी और आज भी हर बार की तरह आई और आसपास के लोगों से मिलने के बाद वह घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित घोट्ठा, पशु बांधने और लकड़ी आदि रखने का स्थान पर जा रही थी. तभी जोगिंदर अंशिका के पास पहुंचा और बहस हुई फिर अंशिका के गले पर धारदार हथियार से प्रहार कर दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई.

क्या बोले एसपी?
हत्या के बाद कुछ ही समय में हत्या की खबर पूरे गांव में फैल गई. बड़ी संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. लोगों के आने से पूर्व आरोपित मौके से फरार हो गया. कुछ ही समय में पुलिस भी आ गई. प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मिश्र ने घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी जिसके बाद एसपी, एएसपी ने गांव पहुंच कर मामले की जानकारी ली. प्रभारी निरीक्षक को आवश्यक निर्देश दिया. एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि आरोप‍ियों की तलाश में चार टीमें लगाई गईं हैं, जल्द ही आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

Trending news