लश्कर-ए-तैयबा ने आज स्टेशनों को बम से उड़ाने की दी थी धमकी, बम निरोधक दस्ता तैनात
Advertisement

लश्कर-ए-तैयबा ने आज स्टेशनों को बम से उड़ाने की दी थी धमकी, बम निरोधक दस्ता तैनात

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में सभी छोटे बड़े सभी रेलवे स्टेशनों को आतंकी संगठन निशाना बना सकते हैं. एक पत्र के माध्यम से उन्होंने यह धमकी दी है. इस बात की पुष्टि खुद गाजीपुर एसपी रामबदन सिंह ने की.

लश्कर-ए-तैयबा ने आज स्टेशनों को बम से उड़ाने की दी थी धमकी, बम निरोधक दस्ता तैनात

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में सभी छोटे बड़े सभी रेलवे स्टेशनों को आतंकी संगठन निशाना बना सकते हैं. एक पत्र के माध्यम से उन्होंने यह धमकी दी है. इस बात की पुष्टि खुद गाजीपुर एसपी रामबदन सिंह ने की. धमकी के बाद सिटी रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. 

संदिग्ध यात्रियों से हो रही पूछताछ
आपको बता दें कि स्टेशन के चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात है. संदिग्ध यात्री से पूछताछ और उनके सामानों की जांच का सिलसिला लगातार जारी है. बताया जा रहा है कि लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर के द्वारा 22 जून यानी, आज गाजीपुर रेलवे स्टेशन सहित आस-पास के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. जिसको लेकर आरपीएफ, जीआरपी और पुलिस प्रशासन अलर्ट है. काफी चौकसी बरती जा रही है. 

Sawan Ka Mahina 2022: जानें कब से शुरू हो रहा है सावन का पवित्र महीना, यहां देखें सोमवार व्रत की तारीखों की लिस्ट समेत पूजा-विधि

स्टेशन पर बम निरोधक दस्ता और डॉग सकॉर्ड तैनात
आपको बता दें कि धमकी के मद्देनजर आज गाज़ीपुर रेलवे स्टेशन पर पुलिस फोर्स के साथ, बम निरोधक दस्ता और डॉग सकॉर्ड लगातार रेलवे स्टेशन पर चक्रमण कर रहे हैं. हर एक गतिविधि पर पुलिस की पैनी नजर है. वहीं, सभी पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं.

Benefits of Makhana and Kishmish: मखाने और किशमिश का मेल करेगा कमाल, इतनी सारी हेल्थ परेशानियां चुटकियों में हो जाएगी दूर

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
आपको बता दें कि रेलवे स्टेशन का निरीक्षण एडीएम, एसडीएम व अन्य जिम्मेदार अधिकारी कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले लश्कर-ए-तैयबा के द्वारा एक धमकी भरा पत्र मिला था. उस पत्र में रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. जिसके मद्देनजर आज सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता किया गया और सघन जांच कराई गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news