Hapur News: चालान कट जाने से तिलमिलाया लाइनमैन, खंभे पर चढ़कर काट दी पुलिस लाइन की बिजली
Advertisement

Hapur News: चालान कट जाने से तिलमिलाया लाइनमैन, खंभे पर चढ़कर काट दी पुलिस लाइन की बिजली

यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस ने बिजली विभाग के लाइनमैन का चालान काट दिया. इस बात से गुस्साए लाइनमैन ने  पूरे पुलिस लाइन की बिजली काट दी. 

Hapur News: चालान कट जाने से तिलमिलाया लाइनमैन, खंभे पर चढ़कर काट दी पुलिस लाइन की बिजली

अभिषेक माथुर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पुलिस और बिजली विभाग के बीच लड़ाई की चर्चा बनी हुई है. यहां वाहन चेकिंग के दौरान बिजली विभाग का एक कर्मचारी खुद का चालान कट जाने से नाराज गया. गुस्साए लाइनमैन ने बदला लेने के लिए खंभे पर चढ़कर पुलिस लाइन की बिजली काट दी. इस पूरे मामले का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह था मामला  
यूपी के मेरठ जिले के गांव खरखौदा के धीरखेड़ा क्षेत्र का लाइनमैन खालिद किसी काम से अपनी बाइक से हापुड़ आया था. इसी दैरान यातायात पुलिस ने वाहन चेकिंग करते समय खालिद को रोक लिया. खालिद बिना हेलमेट लगाए मेरठ से हापुड़ जा रहा था. यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस ने उसका 1,000 रूपये का चालान काट दिया. 

बिजली विभाग का बताया कर्मचारी 
चेकिंग के दौरान खालिद ने पुलिस को बताया कि वो बिजली विभाग में लाइनमैन है. लेकिन, पुलिस ने उसकी एक न सुनी और नियम सबके लिए बराबर होने का हवाला देकर खालिद का चालान काट दिया.

खंबे पर चढ़कर काट दी बिजली 
खुद का एक हजार रूपये का चालान कट जाने से गुस्साएं लाइनमैन खालिद ने रिजर्व पुलिस लाइन में लगे बिजली के पोल पर चढ़कर पूरी पुलिस लाइन की बिजली काट दी. बताया जा रहा है कि बिजली कटने से एसपी आवास सहित पूरी पुलिस लाइन में अंधेरा छा गया.

खंभे पर चढ़ने का वीडियो वायरल 
लाइनमैन द्वारा पोल पर चढ़कर बिजली काटने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं  एसएसपी मुकेश चंद्र मिश्रा ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि लाइनमैन के द्वारा बिजली काटने की सूचना मिली थी. लाइन मैन की इस करतूत के बारे में विद्युत विभाग के अधिकारियों को बता दिया गया है और उसके खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है. 

UP MLC की दो सीटों पर आज ही घोषित कर दिए जाएंगे नतीजे, क्रास वोटिंग रोकने के लिए सभी दलों में बराबर की टक्कर

Trending news