लव जिहाद: लड़की को शिकार बनाने के मिलते हैं 2 लाख, पीड़िता का यूपी पुलिस के सामने सनसनीखेज खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1423007

लव जिहाद: लड़की को शिकार बनाने के मिलते हैं 2 लाख, पीड़िता का यूपी पुलिस के सामने सनसनीखेज खुलासा

बुलंदशहर की महिला ने सीएम योगी को ट्वीट करके इंसाफ की गुहार लगाई है... पीड़िता ने यह भी दावा किया है की, गैर संप्रदाय की लड़की को फंसाकर धर्म परिवर्तन कराने पर 2 लाख रुपये मिलते हैं

 

लव जिहाद: लड़की को शिकार बनाने के मिलते हैं 2 लाख, पीड़िता का यूपी पुलिस के सामने सनसनीखेज खुलासा

मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दलित युवती ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर न्याय की गुहार लगाई है. दलित युवती का आरोप है कि मुस्लिम युवक ने अपना नाम बदलकर उसको अपने झांसे में लिया. युवती ने कहा कि उसने कई बार संबंध बनाए और उसका वीडियो बनाकर उसको वायरल करने की धमकी भी दे रहा है. दलित युवती का आरोप है कि खुर्जा पुलिस अभी तक कोई कार्यवाही नहीं कर रही है.  जिसके चलते उसने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ये है पूरा मामला
बुलंदशहर के थाना खुर्जा नगर क्षेत्र की रहने वाली दलित युवती ने मुख्यमंत्री योगी को ट्वीट कर दूसरे समुदाय युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता का आरोप है कि मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर बहला-फुसलाकर उसके साथ  शारीरिक संबंध बनाए और उसकी वीडियो भी बनाया.  महिला गर्भवती भी हो गई जब उसने उसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई. पीड़ित युवती का कहना है कि जब वह गर्भवती हुई तो आरोपी जुनैद उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. पीड़िता ने सीएम योगी से कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता ने वायरल वीडियो में यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी के द्वारा यह कहा गया है हिंदू लड़की को फंसाकर मुस्लिम बनाने का मिशन चल रहा है. ये मिशन पूरा करने पर 2 लाख रुपये मिलते हैं.

fallback

महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज
वहीं इस मामले को लेकर एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि जुलाई 2020 में  महिला के साथ आरोपी मुस्लिम युवक ने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया था. तभी 354 और एससी एसटी एक्ट के मुकदमे में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया था. जेल से छूटने के बाद युवक दोबारा महिला के संपर्क में आया और महिला को बहला-फुसलाकर उसके साथ फिर से संबंध बनाए. महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 3 नवंबर के बड़े समाचार

Trending news