Lucknow News: सड़क पर बच्चों को कार ने कुचला, बाप से बदला लेने को बेटों पर बेरहमी का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1785313

Lucknow News: सड़क पर बच्चों को कार ने कुचला, बाप से बदला लेने को बेटों पर बेरहमी का वीडियो वायरल

Lucknow News: यूपी के राजधानी लखनऊ से एक डरावनी घटना सामने आई है. यहां एक कार सवार ने रोड पर चल रहे तीन मासूमों को रौंद दिया. फिलहल पुलिस ने कार चालक पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

Lucknow News: सड़क पर बच्चों को कार ने कुचला, बाप से बदला लेने को बेटों पर बेरहमी का वीडियो वायरल

Lucknow Accident: उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ से खौफनाक घटना सामने आई है. यहां सड़क पर चल रहे तीन मासूम बच्चों को तेज रफ्तार से आ रही स्विफ्ट ने रौंद दिया. कार की चपेट में आने से बच्चे बुरी तरह घायल हो गए है. बताया जा रहा है कि कार चालक की बच्चों के पिता से आपसी रंजीश चल रही थी. 

यह है पूरा मामला 
बताया जा रहा है कि काजी खेड़ा गांव के दों परिवारों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी. इसी के तहत कार सवार गोविंद ने वीरेंद्र के तीनों बच्चों को मारने की मंशा से पीछे से टक्कर मारी. तेज रफ्तार कार से रौंदे जाने से बच्चे बुरी तरह घायल हो गए. इसके सबसे पहले पिता ने बच्चों का इलाज कराया और शिकायत लेके मलिहाबाद थाना पहुंचे. यहां उनकी शिकायत व घटना की cctv के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

पिता ने दी जानकारी 
इस मामले को लेकर बच्चों के पिता वीरेंद्र कुमार ने बताया कि गोविंद उन्हीं के गांव काजी खेड़ा का रहने वाला है और उनकी पुरानी रंजिश चल रही है. इसी बात को लेकर वीरेंद्र ने बच्चों को पीछे से टक्कर मारी है. हालांकि वीरेंद्र ने भाग रहे गोविंद को अपने परिजनों के साथ पकड़ लिया था. पर कुछ देर बाद वीरेंद्र के परिवार वाले दबंगई दिखाते हुए वीरेंद्र को मौके से छुड़ा ले गए. 

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार 
पश्चिम लखनऊ के डीसीपी राहुल राज ने बताया कि काजी खेड़ा गांव के वीरेंद्र कुमार 13 जुलाई को शिकायत लेके थाना मलिहाबाद पहुंचे. उन्होंने बताया कि मेरे मेरे बच्चों को स्विफ्ट गाड़ी द्वारा टक्कर मारी गई है. इस संबंध में आईपीसी की धारा 504, 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हालांकि सीसीटीवी के आधार पर 307 का मामला नहीं बन रहा है. फिलहाल आरोपी गोविंद को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

WATCH: पिता से रंजिश का बदला बच्चों से, बीच सड़क 3 बच्चों पर चढ़ाई कार, CCTV वीडियो हुआ वायरल

Trending news