माफिया अतीक अहमद के घर विदेशी नस्ल के खूंखार कुत्तों की फौज, भूख-प्यास से तड़पकर एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1603744

माफिया अतीक अहमद के घर विदेशी नस्ल के खूंखार कुत्तों की फौज, भूख-प्यास से तड़पकर एक की मौत

Mafia Atique Ahmed : माफिया अतीक अहमद के परिजन घर से गायब हैं. वहीं, अतीक के करीबियों ने भी दूरी बना ली है. माफिया अतीक अहमद के एक पालतू कुत्‍ते की भूख प्‍यास से तड़पकर मौत हो गई. वहीं, 5 अन्‍य कुत्‍तों की हालत बिगड़ती जा रही है.  

माफिया अतीक अहमद के घर विदेशी नस्ल के खूंखार कुत्तों की फौज, भूख-प्यास से तड़पकर एक की मौत

Mafia Atique Ahmed : प्रयागराज में उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों पर कार्रवाई जारी है. ऐसे में माफिया अतीक अहमद के परिजन घर से गायब हैं. वहीं, अतीक के करीबियों ने भी दूरी बना ली है. गुरुवार को माफिया अतीक अहमद के एक पालतू कुत्‍ते की भूख प्‍यास से तड़पकर मौत हो गई. बता दें कि माहौल यह है कि अतीक के पालतू कुत्‍तों के पास कोई फटकना भी नहीं चाह रहा. 

चकिया आवास पर तड़पकर मौत 
माफिया अतीक अहमद लग्‍जरी गाड़ियों और विदेशी नस्‍ल की कुत्‍तों का शौकीन है. इतना ही नहीं जरायम की दुनिया में आने के बाद माफिया अतीक अहमद अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंतित था. ऐसे में उसने अपनी सुरक्षा के लिहाज से भी 6 विदेशी नस्‍ल के कुत्‍ते पाल रखे थे. उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद परिजन घर से गायब हुए तो इन पालतू कुत्‍तों की ओर कोई जाना तक पसंद नहीं किया. गुरुवार को माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित आवास पर ग्रेट डेन नस्ल की फीमेल डॉग ब्रूनो की तड़पकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये कई दिनों से भूखा प्‍यासा था. 

5 अन्‍य कुत्‍तों की हालत बिगड़ी 
इसके अलावा माफिया अतीक अहमद के घर में मौजूद 5 अन्‍य कुत्‍तों की हालत बिगड़ती जा रही है. पुलिसिया कार्रवाई के चलते कोई इन्‍हें खाना-पीना तक नहीं देना चाह रहा. पिछले 13 दिनों से इन्‍हें खाना-पीना नहीं मिला है. बताया गया कि अतीक अहमद विदेशी कुत्‍तों के साथ 6 घोड़े भी पाल रखा है. इसमें 3 घोड़े काले हैं. फिलहाल इन घोड़ों को कुछ महीने पहले ही अतीक के पैतृक गांव केसरिया भेज दिया गया था.  

मुलायम सिंह यादव भी कर चुके हैं शेक हैंड 
अतीक अहमद इन कुत्‍तों से इतना प्‍यार करता था कि एक बार इनका परिचय तत्‍कालीन मुख्‍यमंत्री मुलायम सिंह यादव से भी करवाया था. प्रयागराज पहुंचे मुलायम सिंह यादव ने अतीक अहमद के इन कुत्‍तों से शेक हैंड भी किया था. इसकी तस्‍वीरें उस समय सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं. बताया जाता है कि ये विदेशी नस्‍ल के कुत्‍ते अतीक अहमद की रखवाली भी करते थे.  

WATCH: सपा नेता रामगोपाल यादव का दावा- 'अतीक के एक बेटे का एनकाउंटर होगा'

Trending news