माफिया अतीक अहमद और पत्नी ने सीएम योगी से की इंसाफ की मांग! बेटे अली को बचाने के लिए लिखा पत्र
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1064632

माफिया अतीक अहमद और पत्नी ने सीएम योगी से की इंसाफ की मांग! बेटे अली को बचाने के लिए लिखा पत्र

प्रॉपर्टी डीलर जीशान से रंगदारी मांगने के मामले में अली की मुश्किलें बढ़ने के बाद माफ़िया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी पूरी तरह से बचाव में उतर गई हैं. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) ने इसे सियासी साजिश करार देते हुए कहा है कि जिस घटना में उनके बेटे अली (Atiq Ahmed Son) (Ali Ahmed) को नामजद किया गया...

माफिया अतीक अहमद और पत्नी ने सीएम योगी से की इंसाफ की मांग! बेटे अली को बचाने के लिए लिखा पत्र

मो. गुफरान/प्रयागराज: अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद की अकड़ योगी सरकार में ढीली पड़ गई है. जिस अतीक अहमद के खौफ के साए में कभी पूरा प्रयागराज रहता था, वही अतीक और उसका परिवार आज खुद के लिए सीएम योगी से गुहार लगा रहा है. दरअसल, मामला 31 दिसंबर 2021 का है, जब माफ़िया अतीक के छोटे बेटे अली और उसके साथियों ने करैली के प्रॉपर्टी डीलर जीशान अहमद से उसके फार्म हाउस पहुंचकर 5 करोड़ की रंगदारी मांगी. नहीं देने पर उसके साथ मारपीट की गई. इतना ही नहीं, फार्म हाउस पर तोड़फोड़ भी की गई, जिसमें प्रॉपर्टी डीलर जीशान अहमद की तरफ से कराई गई एफआईआर के बाद माफिया अतीक के बेटे अली के बुरे दिनों की शुरुआत हो गई. प्रयागराज पुलिस अली अहमद की तलाश में प्रदेश के कई जनपदों में छापेमारी कर रही है.

Assembly Elections 2022 से पहले चुनाव आयोग ने प्रत्याशियों को दी बड़ी खुशखबरी, अब इतने लाख तक कर सकेंगे खर्च

अतीक और पत्नी का दावा, हिंसा के दौरान अली वहां मौजूद नहीं
वहीं, प्रॉपर्टी डीलर जीशान से रंगदारी मांगने के मामले में अली की मुश्किलें बढ़ने के बाद माफ़िया अतीक अहमद की पत्नी पूरी तरह से बचाव में उतर गई हैं. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने इसे सियासी साजिश करार देते हुए कहा है कि जिस घटना में उनके बेटे अली को नामजद किया गया. वह उस दौरान वहां पर मौजूद ही नहीं था. यह एक सोची समझी साजिश के तहत किया गया है. अतीक की पत्नी ने कहा कि जिन लोगों ने आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज कराई है, वे लोग अतीक अहमद के गुजरात जेल जाने से पहले हमारे लिए ही काम करते थे.

लेकिन, अतीक अहमद का जब यूपी से गुजरात जेल ट्रांसफर हो गया तो उसके बाद से इन लोगों ने किसानों की जमीनों को जबरदस्ती कब्जा करना शुरू कर दिया. इस बात की जानकारी जब हमारे बेटे अली को हुई तो उसने कई बार इन्हें समझाया. लेकिन, इन लोगों ने अतीक अहमद का नाम इस्तेमाल करके किसानों की जमीनों पर कब्जा करना जारी रखा.

PM Modi Security Breach: मायावती ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर जताई चिंता,कही ये बड़ी बात

अतीक अहमद की पत्नी ने सीएम योगी को लिखा पत्र
शाइस्ता का कहना है कि बेटे अली ने जब विरोध करना शुरू किया, तो उसे साजिशन मुकदमे में फंसा दिया गया. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने दावा किया है कि जिस दिन यह घटना हुई, उस दिन उनका बेटा अली वहां मौजूद नहीं था. इसकी गहनता से जांच कराने और बेटे के साथ इंसाफ की मांग को लेकर उन्होंने सीएम योगी को पत्र लिखा है.

केस दर्ज होने के बाद से फरार है अली अहमद
शाइस्ता परवीन ने सीएम योगी को भेजे गए पत्र में आरोप लगाया है कि इमरान और जीशान ने अतीक़ के जेल जाने के बाद अपना खुद का रियल एस्टेट का कारोबार प्रदेश के कई शहरों में शुरू किया है. ये लोग किसानों की ज़मीन धोखाधड़ी करके खरीद रहे हैं और उसपर प्लॉटिंग कर रहे हैं. अतीक अहमद की पत्नी ने पत्र में जीशान और इमरान की कई कंपनियों का ज़िक्र करते हुए इनके सोर्स ऑफ इनकम की जांच की भी मांग की है. उधर केस दर्ज होने के बाद अतीक़ का बेटा अली फरार है. क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की अलग अलग टीमें उसकी तलाश में कई जगहों पर छापेमारी कर रही हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news