PM Modi Security Breach: मायावती ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर जताई चिंता,कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1064397

PM Modi Security Breach: मायावती ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर जताई चिंता,कही ये बड़ी बात

PM Modi Security Lapse: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर कहा, 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के अभी हाल के पंजाब दौरे के दौरान जो सुरक्षा चूक हुई है वह अति-चिंतनीय है. 

फाइल फोटो

PM Modi Security Lapse: पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर (PM Modi Security Breach) बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP supremo Mayawati) का भी प्रक्रिया सामने आया है. मायावती ने पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में बुधवार को हुई चूक पर चिंता व्यक्त की हैं. बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट कर कहा कि इस मुद्दे पर राजनीति करने के बजाय इसे गंभीरता से लेते हुये इसकी उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच जरूरी है.

उच्च-स्तरीय निष्पक्ष जांच जरूरी: मायावती
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर कहा, 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के अभी हाल के पंजाब दौरे के दौरान जो सुरक्षा चूक हुई है वह अति-चिंतनीय है. इस घटना को पूरी गंभीरता से लेकर इसकी उच्च-स्तरीय निष्पक्ष जांच जरूरी है ताकि इसके लिए दोषियों को उचित सजा मिल सके तथा आगे फिर ऐसी घटना की पुनरावृति न हो.

मायावती ने कहा कि पंजाब आदि राज्यों में होने वाले विधानसभा आमचुनाव के मद्देनजर इस घटना को लेकर जो राजनीतिक खींचतान, आरोप-प्रत्यारोप व राजनीति की जा रही है वह भी उचित नहीं, जबकि घटना के सम्बंध में राजनीति को विराम देकर इसकी गंभीरता के अनुरूप निष्पक्ष जांच होने देना ही उचित है.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के बठिंडा पहुंचे थे. यहां से उन्हें हेलिकॉप्टर से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था, लेकिन खराब मौसम, विजिबिलिटी और बारिश के चलते पीएम मोदी 15 से 20 मिनट तक इंतजार करते रहे. लेकिन मौसम में सुधार नहीं हुआ, तो उन्होंने सड़क के रास्ते राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाने का फैसला किया. इस रास्ते से 2 घंटे का समय लगना था. पंजाब डीजीपी से सुरक्षा प्रबंधों की पुष्टि के बाद पीएम मोदी सड़क के रास्ते आगे बढ़े. वहीं राष्ट्रीय शहीद स्मारक से करीब 30 किमी पहले ही प्रधानमंत्री मोदी का काफिला जब फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो यहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ता रोक रखा था. इसके चलते पीएम मोदी के काफिले को 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर रुकना पड़ा. इसे पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है. 

WATCH LIVE TV

 

 

 

 

Trending news