माफिया मुख्तार अंसारी के गिरफ्तार बेटे उमर अंसारी को मिली जमानत, इस वजह से हुआ था गिरफ्तार

मुख्तार अंसारी ने 2001 में बृजेश सिंह और अन्य पर गाजीपुर में मुकदमा दर्ज कराया है. उसी केस में बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह की कोर्ट में पेशी होनी थी. इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. लेकिन...

माफिया मुख्तार अंसारी के गिरफ्तार बेटे उमर अंसारी को मिली जमानत, इस वजह से हुआ था गिरफ्तार
मुाफिया मुख्तार अंसारी (M), बेटा अब्बास अंसारी (L), बेटा उमर अंसारी (R).

प्रयागराज: माफ़िया मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी को बीते दिन पुलिस ने गिरफ्तार किया था. देर रात में उसे जमानत पर छोड़ भी दिया गया है. इसी के साथ उसके सात अन्य साथियों को भी धारा 151 के तहत चालान के बाद निजी मुचलके पर पुलिस ने छोड़ दिया. बता दें, शुक्रवार को कचहरी परिसर से पुलिस ने मुख्तार के बेटे समेत आठ को हिरासत में लिया था. उमर अंसारी पर आरोप था कि वह बगैर अनुमति कचहरी परिसर में साथियों के साथ पहुंचा था.

गरबे में नहीं आ रहा था मजा, फिर लड़कियों ने किया जॉइन और हुआ ये, यूजर्स बोले- Men Will Be Men

पूछताछ में नहीं दे सका जानकारी
बताया जा रहा है कि पुलिस की पूछताछ में संतोषजनक जानकारी नहीं देने पर पुलिस ने सभी के खिलाफ़ कार्रवाई की. दरअसल, कोर्ट में मुख्तार के प्रतिद्वंदी बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह की पेशी थी. खतरे की आशंका को देखते हुए पुलिस ने मुख्तार के बेटे समेत अन्य को हिरासत में लिया था.

बच्चों से भरे Playground में खेलने के लिए नहीं मिला कोई दोस्त, बच्चे ने अकेले ही निकाला झूला झूलने का तरीका

बृजेश सिंह की जहां होनी थी पेशी, वहीं पहुंचा उमर
मुख्तार अंसारी ने 2001 में बृजेश सिंह और अन्य पर गाजीपुर में मुकदमा दर्ज कराया है. उसी केस में बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह की कोर्ट में पेशी होनी थी. इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. लेकिन, उमर अंसारी अपने सात साथियों के साथ लाव लश्कर लेकर उसी कोर्ट में पहुंच गया. ऐसे में सुरक्षा कारणों के चलते माफिया बृजेश सिंह कोर्ट में पेश नहीं हो सका. पुलिस ने उमर और साथियों को रोकने की भी कोशिश की. इसी बीच दोनों पक्षों में झड़प हो गई. बता दें, फिलहाल माफिया बृजेश सिंह वाराणसी जेल में बंद है.

WATCH LIVE TV