इंटरनेट पर वायरल हो रही महिला डॉक्टर की यह तस्वीर, बंदूक के साथ दिया पोज, अब पुलिस का एक्शन
Advertisement

इंटरनेट पर वायरल हो रही महिला डॉक्टर की यह तस्वीर, बंदूक के साथ दिया पोज, अब पुलिस का एक्शन

Maharajganj Woman Doctor with Gun: जिला अस्पताल की महिला डॉक्टर ने अपनी तरफ से सफाई देते हुए बताया है कि असलहा प्रदर्शन करने की उनकी कोई मंशा नहीं थी. वह बस एक दोस्त के यहां गई थीं, जहां हिलेरियस मूड में यह फोटो ली गई.

इंटरनेट पर वायरल हो रही महिला डॉक्टर की यह तस्वीर, बंदूक के साथ दिया पोज, अब पुलिस का एक्शन

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज के जिला अस्पताल में संविदा पर तैनात महिला डॉक्टर ज्योत्सना ओझा मिश्रा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह कोई साधारण तस्वीर नहीं है, बल्कि हैरान कर देने वाली फोटो है. इसमें देखा जा सकता है कि डॉकिटर के हाथ में असलहा है, जिसे लेकर वह पोज करती नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर मौजूद इस फोटो में महिला चिकित्सक हाथ में बंदूक लिए निशाना लगा रही हैं. तस्वीर वायरल होने के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और पुलिस जांच में लग गई है. 

यह भी पढ़ें: यूपी समेत 11 राज्यों में PFI के ठिकानों पर छापा, लखनऊ से एक संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

फोटो किसने अपलोड की, जानकारी नहीं
वहीं, पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने मामले का संज्ञान लेते हुए सदर कोतवाल को जांच कर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है. एसपी ने कहा है कि जांच के बाद महिला चिकित्सक का शस्त्र लाइसेंस निरस्त किया जाएगा. बता दें,  सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म जैसे ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम, आदि पर महिला डॉक्टर का असलहे के साथ फोटो किसने अपलोड किया, इसकी जानकारी अभी तक नहीं हो पाई है, लेकिन बताया जा रहा है कि फोटो पुरानी है.

असलहे का लाइसेंस होगा निरस्त
फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी है कि जांच के बाद मामले में संबंधित असलहे का लाइसेंस निरस्त किया जाएगा और दोषी पाए जाने पर मुकदमा दर्ज होगा. 

यह भी पढ़ें: Raju Srivastava Last Rites: आज पंचतत्व में विलीन होंगे राजू श्रीवास्तव, दिल्ली के निगम बोध घाट पर अंतिम संस्कार

महिला डॉक्टर ने दी सफाई, असलहा प्रदर्शन की मंशा नहीं थी
वहीं, महिला डॉक्टर ने कहा कि असलहा प्रदर्शन करने की उनकी कोई मंशा नहीं थी. सोशल मीडिया पर असलहे के साथ वायरल फोटो होने के बाद महिला डॉक्टर ने सफाई देते हुए कहा कि ईद पर्व पर वह लोग एक फैमिली फ्रेंड के घर गए थे. यह फोटो हिलेरियस मूड में लिया गया है. असलहा प्रदर्शन का कतई मंशा नहीं थी. 

सपना चौधरी के हरियाणवी गाने 'पतली कमर' पर काला सूट पहन क्यूट लड़की ने किया ऐसा डांस, देख नजर नहीं हटा पाएंगे...

Trending news