Raju Srivastava Last Rites: पंचतत्व में विलीन हुआ राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर, अब यादों में रह गए गजोधर
Advertisement

Raju Srivastava Last Rites: पंचतत्व में विलीन हुआ राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर, अब यादों में रह गए गजोधर

Raju Srivastava Last Rites: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से फैंस समेत फिल्म,टीवी, राजनीतिक जगत के लोग गमगीन हैं...

Raju Srivastava Last Rites: पंचतत्व में विलीन हुआ राजू श्रीवास्तव का पार्थिव शरीर, अब यादों में रह गए गजोधर

Raju Srivastava Last Rites: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज दिल्ली के निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार किया गया.  राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान ने राजू श्रीवास्तव को मुखाग्‍नि दी. एक ओर जहां सोशल मीडिया पर फैन्स और सेलेब्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो दूसरी ओर श्मशान घाट में भी फैन्स का भारी हुजूम देखने को मिला.  इससे पहले राजू श्रीवास्तव के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. 

राजू श्रीवास्तव के पैतृक आवास पर फैंस की भीड़
कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव के निधन से हर कोई दुखी है. उनके फैंस से लेकर परिवार और दोस्तों तक सभी उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे थे. कॉमेडियन के निधन के बाद से ही दोस्त, रिश्तेदार और प्रशंसक किदवई नगर स्थित उनके आवास पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे.
 
दुनिया से अलविदा ले चुके कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया गया.  इस बारे में बीते दिन उनके परिवार ने पुष्टि की थी. हम सभी के प्यारे 'गजोधर भैया' राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर की सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर निधन हो गया. करीब 42 दिन से मौत से जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव आखिरकार जंग हार गए. सबको रोता-बिलखता छोड़ गए.  

Raju Srivastava Death: कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव के निधन से नम हुईं हर किसी की आंखें, नेता-अभिनेता दे रहे श्रद्धांजलि, 'राम' भी रो पड़े

कानपुर के थे राजू श्रीवास्तव
राजू श्रीवास्तव आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उन्हें तमाम मुश्किलें उठानी पड़ी थीं. अपने हुनर से लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर देने वाले राजू श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के रहने वाले थे. राजू का जन्म 25 दिसंबर 1963 को हुआ था. मध्यम वर्गीय परिवार में जन्मे राजू श्रीवास्तव अपने पीछे करोड़ों की गाड़ियां, घर और संपत्ति छोड़कर चले गए. 

देखें वीडियो

अमिताभ की मिमिक्री ने दिलाई शोहरत
शोले के बाद अमिताभ बच्चन की मिमिक्री ने उनको और मशहूर कर दिया. उनका गजोधर का किरदार बहुत लोकप्रिय हुआ. 2013 में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भी शामिल हुए. उनको बचपन में बर्थडे पार्टी में कविता पढ़ने का बड़ा शौक था. 

 

Raju Srivastava Profile: कानपुर का सत्यप्रकाश कैसे बना राजू श्रीवास्तव, कनपुरिया स्टाइल ने बनाया कॉमेडी किंग

Raju Srivastav Net Worth: जानें बीवी-बच्चों के लिए कितनी प्रॉपर्टी छोड़ गए राजू, कारों के शौकीन गजोधर के पास थीं ये लग्जरी CARS
 

Trending news