Maharajganj News: महराजगंज में 115 रुपये के पीछे हत्या, अंडे के भुगतान को लेकर हुआ विवाद
Advertisement

Maharajganj News: महराजगंज में 115 रुपये के पीछे हत्या, अंडे के भुगतान को लेकर हुआ विवाद

Maharajganj: यूपी के महराजगंज हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां अंडों के पैसों से शुरू हुए विवाद ने एक लड़के की जान ले ली. आरोप है कि तीन चचेरे भाइयों ने अपने दोस्त की निर्मम हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

UP Police (File Photo)

अमित त्रिपाठी/महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज (Maharajganj News) से एक सनसीखेज मामला सामने आया है. यहां बीते गुरुवार से लापता लड़के का शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है 115 रुपये को लेकर दोस्तों के बीच विवाद हुआ था. आरोप है कि इसके बाद तीन चचेरे भाइयों ने दोस्त की निर्मम हत्या कर दी. आरोपियों ने गला रेतकर दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

कोठीभार थाना क्षेत्र का मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कोठीभार थाना क्षेत्र का है. यहां के अहिरौली गांव में नदी किनारे 15 वर्षीय चंदन का शव पड़ा मिला. मृतक चंदन के पिता राम किशोर ने बताया कि गुरुवार देर शाम चंदन के तीन दोस्त श्याम, सनी और निखिल उसे बाइक पर बैठाकर ले गए थे. इसके बाद से चंदन घर नहीं लौटा. शनिवार को चंदन के परिजनों ने घुघली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने चंदन की तलाश शुरू की. पुलिस ने चंदन को साथ ले जाने वाले दोस्तों से पूछताछ शुरू की. 

Kaushambi News: कौशांबी पुलिस ने बनाया अस्थाई थाना, गांव में ट्रिपल मर्डर से सनसनी

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद किया शव 

पुलिस ने बताया की चंदन की हत्या अहिरौली गांव में गंडक नदी के किनारे तीन चचेरे भाइयों ने की थी. आरोपी निखिल ने पुलिस को बताया की चंदन की हत्या गुरुवार रात केले के खेत में की थी. हत्या के आरोपी शव को नदी किनारे फेंक कर फरार हो गए. पुलिस ने निखिल की निशानदेही पर चंदन का शव बरामद कर लिया है. पुलिस जांच में सामने आया कि तीनों आरोपी चंदन को लेकप ढोढिला चौराहे गए थे. यहां सभी ने अंडे की दुकान पर अंडे खाए. यहां पर अंडों के 115 रुपये देने को लेकर उनमें विवाद हो गया. इसके बाद आरोपियों ने धारदार हथियार से गला रेतकर चंदन की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने पीएम मोदी को गाकर किया Birthday Wish, यूट्यूब पर वीडियो कर रहा धमाल

 

Trending news