UP News: जेल में बंद महिला कैदी ने बच्ची को दिया जन्म, नाच गाने के साथ हुआ स्वागत
Advertisement

UP News: जेल में बंद महिला कैदी ने बच्ची को दिया जन्म, नाच गाने के साथ हुआ स्वागत

Shahjahanpur District Jail News: शाहजहांपुर की जिला जेल में बंद महिला बंदी संगीता ने जेल के अंदर एक बच्ची को जन्म दिया है. जिसके बाद जेल में बंद सभी महिलाओं ने बच्ची के जन्म पर खुशियां मनाते हुए ढोलक और मजीरा बजाते हुए जमकर ठुमके लगाए. 

UP News: जेल में बंद महिला कैदी ने बच्ची को दिया जन्म, नाच गाने के साथ हुआ स्वागत

शिव कुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिला जेल (Shahjahanpur District Jail) में एक महिला बंदी ने बच्ची को जन्म दिया है. बच्ची के जन्म की खुशी में जेल में बन्द महिलाओं ने जमकर ढोल और मजीरा पर डांस किया. बच्ची के जन्म के बाद जेल प्रशासन के अधिकारियों ने जेल के अन्दर मिठाईयां बाटी. साथ ही जेल प्रशासन की तरफ से जेल में जन्मी नवजात बच्ची को खिलौने और उसकी मां को ढेर सारे गिफ्ट दिये गए. 

कैदियों ने बच्ची को लगाया काजल? 
दरअसल शाहजहांपुर की जिला जेल में बंद महिला बंदी संगीता ने जेल के अंदर एक बच्ची को जन्म दिया है. जिसके बाद जेल में बंद सभी महिलाओं ने बच्ची के जन्म पर खुशियां मनाते हुए ढोलक और मजीरा बजाते हुए जमकर ठुमके लगाए. जेल में बंद महिला बंदियों ने यहां पर जन्मी नवजात बच्ची की नजर उतारी और उसको काजल भी लगाया.

लखीमपुर खीरी में दलित बहनों से रेप-हत्या के केस में 6 आरोपी गिरफ्तार, अपराध की वजह का खुलासा

क्या कहना है जेल अधीक्षक मिजाजी लाल का? 
इस खुशी के मौके पर जेल प्रशासन ने सभी बंदी महिलाओं के बच्चों को चॉकलेट, बिस्कुट, चिप्स, कुरकुरे, फ्रूटी और मिठाई बांटी. जेल प्रशासन ने जेल में जन्मी बच्ची को खिलौने और उसकी मां को ढेर सारे गिफ्ट दिये. जेल अधीक्षक मिजाजी लाल ने बताया कि जेल के अंदर होने वाले ऐसे कार्यक्रम बंदियों के बीच वैचारिक परिमार्जन सुधार व अवसाद या तनाव दूर करने में सहायक होते हैं. जेल के अंदर खुशहाली का माहौल बनता है. 

New Bhojpuri:समर सिंह और शिल्पी राज के गाने पर देसी गर्ल ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो उडा रहा गर्दा

 

Trending news