पति बना हैवान! पत्नी को जबरन खिलाया जहर, वजह जान रह जाएंगे हैरान
Advertisement

पति बना हैवान! पत्नी को जबरन खिलाया जहर, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Mahoba Crime News: महोबा में पति ने पत्नी को जबरन जहर दे दिया. 

पति बना हैवान! पत्नी को जबरन खिलाया जहर, वजह जान रह जाएंगे हैरान

राजेन्द्र तिवारी/महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले (Mahoba News) में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पति ने वैवाहिक रिश्तों को तार-तार कर दिया है. संतान पैदा ना होने पर शख्स ने जबरन अपनी पत्नी को जहर खिलाकर उसकी जान लेने की कोशिश की.  पीड़ित ने खुद अपनी पत्नी पर यह आरोप लगाया है. फिलहाल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर का है. यहां रहने वाले कालीचरण की शादी चरखारी कस्बे की तेजकुंवर के साथ साल 2010 में हुआ था. शादी के 12 साल बाद भी दंपति को संतान का सुख नहीं मिला. इस बात पर कालीचरण आए दिन पत्नी से लड़ाई-झगड़ा करता था. विवाहिता का आरोप है कि संतान ना होने पर पति द्वारा लगातार उसे प्रताड़ित किया जाता था. शुक्रवार को फिर इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ. इस दौरान पति ने उसे जान से मारने की नियत से जबरन उसे जहरीला पदार्थ खिला दिया. 

मौके से फरार हुआ पति 
पीड़िता की चीख-पुकार सुन मोहल्ले वाले भी आ गए. हालांकि, मौके देखते ही आरोपी पति फरार हो गया. लेकिन तब तक विवाहिता जहरीले पदार्थ का सेवन कर चुकी थी. आनन-फानन में पड़ोसियों की मदद से महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. 

महिला की हालत गंभीर 
वहीं मामले से कोतवाली पुलिस को जिला अस्पताल द्वारा सूचित कर दिया गया. डॉक्टर्स महिला का इलाज कर रहे हैं. डॉ. जितेंद्र कुमार ने बताया कि महिला अभी जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में एडमिट है. यह एक रैट किल पॉइजनिंग का केस है. महिला का ट्रीटमेंट चल रहा है. उसकी हालत गंभीर है. जैसे ही वह नॉर्मल होगी, उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. 

Trending news