UP Vidhansabha Chunav 2022: कांग्रेस के बूथ सम्मेलन में हुआ फूहड़ डांस, तेरी आंख्यां का यो काजल पर बार बाला ने लगाए ठुमके
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1063600

UP Vidhansabha Chunav 2022: कांग्रेस के बूथ सम्मेलन में हुआ फूहड़ डांस, तेरी आंख्यां का यो काजल पर बार बाला ने लगाए ठुमके

कांग्रेस के बूथ सम्मेलन में वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी शामिल हुए. कांग्रेस ने छापेमारी को लेकर भी बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने प्रियंका गांधी के चेहरे पर यूपी चुनाव जीतने की बात कही.

UP Vidhansabha Chunav 2022: कांग्रेस के बूथ सम्मेलन में हुआ फूहड़ डांस, तेरी आंख्यां का यो काजल पर बार बाला ने लगाए ठुमके

कन्हैया शर्मा/मथुराः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Vidhansabha Chunav 2022) को लेकर सभी सियासी दल अपना दमखम दिखाने में लगे हुए है. आज इसी क्रम में मथुरा में (Mathura) कांग्रेस (Congress) ने अपने बूथ स्तर को मजबूत करने के लिए मथुरा, वृन्दावन विधानसभा कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण एवं प्रतिज्ञा सम्मेलन आयोजित किया. कांग्रेस के बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में अश्लील डांस हुआ. बार बाला ने हरियाणवी गाने तेरी आंख्यां का यो काजल पर जमकर ठुमके लगाए. वहीं इस सम्मेलन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) भी हिस्सा लेने मथुरा पहुंचें.

सम्मेलन में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने सरकार पर जमकर हमला किया. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की जनता इस बार वोट करने से पहले एक बार डीजल, पेट्रोल, सरसों के तेल की महंगाई और कोरोना के दौरान तड़पती जिंदगियों के बारे में सोचकर जाना. वोट देने से पहले सोचना कि किस तरह अपने जान पहचान वाले बिना गैस, बगैर इलाज के दम तोड़ते देखे हैं. वहीं आप इस बार यह तय मान लीजिए की योगी जी तो जाने वाले हैं क्योंकि कभी भी बीजेपी किसी राज्य में दोबारा सरकार नहीं बना पाती है. 

Snowfall News: उत्तराखंड में बर्फबारी से बढ़ी ठंड, सर्द हवाओं के कारण लोग घरों में कैद

 

मथुरा की जनता प्रदीप माथुर को जिताने के लिए है तैयार 
आज मैंने एक बदला हुआ मथुरा वृंदावन देखा यहां आज बारिश हो रही, बेइंतहा ठंड है. इतने प्रतिकूल मौसम में इतनी बड़ी तादाद में अगर लोग भाषण सुन रहें है तो यह तय है कि यहां चुनाव परिणाम क्या होगा. यहां कांग्रेस का झंडा लहराएगा 5 साल बाद फिर प्रदीप माथुर यहां से चुनकर जाएंगे.

प्रियंका गांधी के चेहरे के पर चुनाव जीतेंगे 
उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के चेहरे के साथ इस चुनाव को कांग्रेस जीतकर सरकार बनाने वाली है. प्रियंका गांधी के नेतृत्व में हमें उतनी सीटें अवश्य मिल जाएंगी, जितने से उत्तर प्रदेश का बहुमत हो जाए और राज्य में कांग्रेस की सरकार बन जाए. उन्होंने कहा कि राज्य में हमारी सरकार बनने पर हम किसानों का कर्जा माफ करेंगे.

विदेशी युवक देसी गाने पर दे रहा नोरा फतेही को टक्कर, देखें धमाकेदार VIDEO

सरकार ने सरकारी एजेंसी का दुरुपयोग किया है
प्रमोद तिवारी योगी सरकार के छापों पर बोले कि यह चुनाव में होने वाली हार और बीजेपी की जाती हुई सरकार के कारण है. पांच साल तक कुछ नही होता लेकिन चुनाव आते ही भाजपा सरकार सीबीआई ,ईडी, आयकर विभाग जैसी एजेंसियों का इस्तेमाल करती है फिर चाहे कोई भी राज्य हो. 

बीजेपी सरकारी एजेंसी के जरिए भय और आतंक पैदा करती है
उन्होंने योगी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि डरी, सहमी बीजेपी सरकार ने लोगों को इसलिए डराया धमकाया ताकि अपने ऊपर पड़ने वाले दबाव को कम किया जा सके. यह सिर्फ उत्तर प्रदेश की कहानी नहीं है. गुजरात, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र जहां भी चुनाव होते है, यह सरकार चुनाव के पहले अपनी सरकारी एजेंसी का दुरुपयोग करके भय और आतंक पैदा करती है. आप यह सब करते हैं इसलिए आपकी नीयत पर सवाल उठता है.

WATCH LIVE TV

Trending news