Kanpur: नाबालिग छात्रा से कैफे में हुआ दुष्कर्म, जानिए दोस्त का ब्लैकमेलिंग और कोल्ड ड्रिंक वाला डर्टी गेम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1597161

Kanpur: नाबालिग छात्रा से कैफे में हुआ दुष्कर्म, जानिए दोस्त का ब्लैकमेलिंग और कोल्ड ड्रिंक वाला डर्टी गेम

उत्तर प्रदेश के कानपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, कानपुर में डॉक्टर दंपत्ति की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का मामला सामने आया. आरोपी युवक ने किशोरी को कैफे में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं इसके बाद वह नशे की हालत में उसे अपने दोस्तों के पास ले गया.

Kanpur: नाबालिग छात्रा से कैफे में हुआ दुष्कर्म, जानिए दोस्त का ब्लैकमेलिंग और कोल्ड ड्रिंक वाला डर्टी गेम

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, कानपुर में डॉक्टर दंपत्ति की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का मामला सामने आया. आरोपी युवक ने किशोरी को कैफे में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं इसके बाद वह नशे की हालत में उसे अपने दोस्तों के पास ले गया. युवक के दोस्तों ने भी किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया. जब उसे थोड़ा होश आया तो उसने विरोध किया, विरोध करने पर उन्होंने उसे काट कर जख्मी कर दिया. फिलहाल, पुलिस मामले में जांच कर रही है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मामले में तीन नामजद सहित 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज 
आपको बता दें कि कानपुर पुलिस ने इस मामले में तीन नामजद सहित 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. जानकारी के मुताबिक कानपुर देहात में तैनात एक डॉक्टर की 16 साल की बेटी की दोस्ती बर्रा में रहने वाले एक युवक से हो गई थी. विनय ने उसे बर्रा थाना क्षेत्र के कर्रही में स्थित कैफे में बुलाया. जहां हुक्का पीने के बाद उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया.

आरोप है कि इसके बाद विनय ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके वह नशे की हालत में उसे सुनसान जगह पर ले गया. जहां उसके दोस्तों ने भी किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. विरोध करने पर उसे दांतों से काटा.

पीड़िता ने मामले की परिजनों को दी जानकारी 
इसके बाद पीड़िता घर पहुंची. उसने पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी. वहीं, परिजनों ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया. गौरतलब है कि आरोपी पहले भी छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर चुका है. जिसके चलते डॉक्टर दंपत्ति ने मामले की शिकायत आरोपी विनय के परिजनों से की थी. माफी मांगने और दोबारा ऐसा न करने के आश्वासन पर उन्होंने पुलिस से शिकायत नहीं की थी.

वहीं, बेटी का एडमिशन कोटा स्थिति बोर्डिंग स्कूल में करा दिया था. इसके बाद भी आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को मिलने बुलाया और घटना को अंजाम दे दिया. फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Trending news