Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में नाबालिग की घर में घुसकर हत्या, 25 लाख रुपये गायब होने से बढ़ा सस्पेंस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1785512

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में नाबालिग की घर में घुसकर हत्या, 25 लाख रुपये गायब होने से बढ़ा सस्पेंस

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. जहां पहले आरोपी ने घर में घुसकर 14 साल की नाबालिग बच्ची की बेरहमी से हत्या की और बाद में घर में रखे लाखों रुपये लेकर फरार हो गया.

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में नाबालिग की घर में घुसकर हत्या, 25 लाख रुपये गायब होने से बढ़ा सस्पेंस

अवतांश कुमार चित्रांश/ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. जहां पहले आरोपी ने घर में घुसकर 14 साल की नाबालिग बच्ची की बेरहमी से हत्या की और बाद में घर में रखे लाखों रुपये लेकर फरार हो गया. बच्ची की मौत की सूचना मिलते ही परिजाओं सहित आस -पास के इलाके में सनसनी फैल गई. नाबालिग बच्ची की हत्या और लाखों की लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए. घटनाक्रम पर पहुंची पुलिस ने मृत नाबालिग बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या और लूट के आरोपी की तलाश में जुट गई. 

यहां की है घटना...
यूपी के ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र में सरस्वती एनक्लेव सेक्टर 147 से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां पर घर में घुसकर 14 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई और उसके बाद घर में रखे लाखों रुपये लेकर हत्यारा मौके से फरार हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची के पिता सुदर्शन अपनी 14 साल की नाबालिग बच्ची शिल्पी को घर पर अकेले छोड़कर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ अपने क्लिनिक गए थे. जब परिवार दोपहर 1 बजे वापस घर लौटा,तो वहां का नजारा देख उसके होश फाख्ता हो गए. अपनी 14 साल की मासूम बच्ची का शव फंदे से लटका देख सभी के होश उड़ गए. आनन फानन में परिजनों ने बच्ची को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. 

लाखों रुपये गायब 
बच्ची के पिता ने इस मामले में अधिक जानकरी देते हुए बताया कि उनके घर में करीब 25 लाख रुपये रखे थे, जो कि गायब है. मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने कुछ दिन पहले अपने प्लाट को बेचा था. प्लाट बिकने के सारे पैसे घर पर ही रखे थे. जब परिजन घर पहुंचे तब घर का सारा सामान फैला हुआ था और बच्ची के गले को चुन्नी से दबाया हुआ था. बच्ची के मुंह से खून भी बह रहा था. 

परिचित पर जताई आशंका 
पीड़ित सुदर्शन ने अपने के परिचित पर शक जताया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तुरंत परिचित को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल नोएडा अनिल कुमार यादव ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी का पीड़ित के घर आना जाना था और वारदात से पहले भी वो उनसे उनके घर से जाने और वापस आने की जानकारी ले रहा था. इसके अलावा अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है. आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं.

Azamgarh News: पत्नी को ससुराल लेने पहुंचे दामाद की चपल्लों से पिटाई, सास ने बीच सड़क पर किया हाईवोल्टेज ड्रामा 

Ghaziabad News: मां सोती रह गई और बच्चा पानी में डूब गया, बाथरूम में बच्चे की चीख भी न सुन पाई महिला

WATCH: विपक्ष के गठबंधन के नए नाम का ऐलान, 26 पार्टियों ने दी सहमति

Trending news