Moradabad: शादी से कुछ दिन पहले घर पर आ धमकी प्रेमिका, मुरादाबाद में लड़के की बढ़ गई धड़कन, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1744006

Moradabad: शादी से कुछ दिन पहले घर पर आ धमकी प्रेमिका, मुरादाबाद में लड़के की बढ़ गई धड़कन, जानें पूरा मामला

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में प्रेमी (Lover) की शादी से कुछ दिन पहले प्रेमी के घर पर प्रेमिका (Girlfriend) आ गई और शादी की जिद करने लगी. इसके बाद दोनों की प्रेम कहानी का खुलासा हुआ. आइए बताते हैं इसके बाद क्या हुआ.

Girlfriend Boyfriend (File Photo)

मुरादाबाद: आपने प्यार में पड़े लड़के-लड़कियों के कई केस देखे होंगे, जहां वे अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. अपनी शादी कराने के लिए वे किसी भी हद तक चले जाते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से सामने आया है. यहां प्रेमी (Lover) की शादी दूसरी जगह तय हो जाने पर प्रेमिका (Girlfriend) ने लड़के के घर पर ही डेरा डाल लिया और शादी की जिद पर अड़ गई. जैसे ही इसकी भनक लड़के को लगी तब से वह अपने घर से गायब है. लड़की के पिता ने लड़के के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

कुंदरकी थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कुंदरकी थाना क्षेत्र का है. इस इलाके के एक गांव की रहने वाली लड़की का गांव के ही एक युवक से दोस्ती हो गई. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. बताया जा रहा है बीते तीन साल से दोनों का अफेयर चल रहा था. प्रेमी की शादी दूसरे गांव की लड़की से तय हो गई और कुछ ही दिनों बाद शादी होनी थी. जैसे ही इस बात का पता प्रेमिका को चला तो वह बीते शनिवार को प्रेमी के घर पहुंच गई. इसके बाद उनकी प्रेम कहानी का गांव वालों को पता चला.

Sambhal: दलित के चारपाई उठाने पर हुआ विवाद, संभल में पुलिस ने दोनों पक्षों पर की यह कार्रवाई

पिता ने पुलिस को दी तहरीर

बताया जा रहा है लड़के के घर पहुंचकर प्रेमिका उनकी शादी की जिद करने लगी. कहने लगी कि अगर शादी नहीं हुई तो वह जान दे देगी. जैसे ही इसका पता प्रेमी को चला तब से वह अपने घर नहीं लौटा. उधर लोगों ने लड़की को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी. लड़की के पिता ने प्रेमी के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है. पिता ने प्रेमी पर बेटी के शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. गांव में इस मामले को लेकर खूब चर्चा हो रही है. वहीं, पुलिस मामले में तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की बात कह रही है.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

 

Trending news