मुरादाबाद न्यूड गर्ल वीडियो मामले में नया मोड़, अब युवती के पिता ने बहनोई समेत तीन के खिलाफ दर्ज कराई FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1363131

मुरादाबाद न्यूड गर्ल वीडियो मामले में नया मोड़, अब युवती के पिता ने बहनोई समेत तीन के खिलाफ दर्ज कराई FIR

बीते दो दिनों से मुरादाबाद की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें एक युवती नग्न अवस्था (Moradabad Nude Girl Video Case) में सड़क पर जाती दिखाई दे रही है.

फाइल फोटो.

आकाश शर्मा/मुरादाबाद: बीते दो दिनों से मुरादाबाद की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें एक युवती नग्न अवस्था (Moradabad Nude Girl Video Case) में सड़क पर जाती दिखाई दे रही है. युवती के फूफा ने युवती के बलात्कार का आरोप लगाते हुए इस संबंध में भोजपुर थाना पर एक मुकदमा भी दर्ज कराया था, लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. युवती के पिता ने इस मामले में अपने बहनोई (युवती के फूफा) सहित 2 नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवायी है. 

युवती के फूफा ने वायरल किया था वीडियो 
पिता ने एफआईआर में बताया कि पुरानी रंजिश के चलते युवती के फूफा और उसके साथी ने उनकी बेटी का नग्न अवस्था में वीडियो बनाकर वायरल किया था. उन्होंने कहा कि जानबूझ कर मेरे घर और बेटी की बदनामी की गई है. युवती के पिता की तहरीर के आधार पर धारा 500, 509 एवं सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 67 के तहत भोजपुर थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है. 

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद न्यूड गर्ल वीडियो: लड़की के पिता के बयान से चौंकाने वाला खुलासा

क्या है पूरा मामला? 
मामला भोजपुर थाना क्षेत्र का है. बीते दिनों एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक युवती नग्न अवस्था में सड़क पर घूमती नजर आई. इस मामले में युवती के फूफा ने तहरीर दी थी. जिसके आधार पर युवती से गैंगरेप कर सड़क पर निर्वस्त्र कर घुमाने के आरोप में 5 लोगों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज की गई. इसके साथ ही कहा गया था कि युवती और उसके माता-पिता मानसिक रूप से कमजोर हैं. जिसका आरोपियों ने फायदा उठाया. 

युवती के पिता ने कस्टडी में भेजे गए युवक को बताया बेकसूर 
इस मामले में पुलिस ने वीडियो के साक्ष्य के आधार पर एक युवक को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया. हालांकि, लड़की के माता-पिता ने घटना से इंकार किया था. साथ ही इस संबंध में किसी भी तरह की कार्रवाई ना करने की बात कही थी. उन्होंने युवक को कस्टडी में भेजने पर कहा कि वो छूट जाना चाहिए. युवक बेकसूर है. 

यह भी पढ़ें- Moradabad: गैंगरेप के बाद बिना कपड़ों के सड़क पर घूमती नजर आई पीड़ित, वीडियो वायरल

यह भी Moradabad Nude Girl: रेप के बाद बिना कपड़ों के सड़क पर भागी लड़की! देखने वालों के उड़ गए होश

Trending news