सुनील सिंह/संभल : ' साहब मुझे गोली नहीं मारना , मैं गैंगस्टर एक्ट का अपराधी हूं ,साहब मुझे गिरफ्तार कर लो , लिखा पोस्टर हाथों मे लेकर गैंगस्टर एक्ट का आरोपी थाने में सरेंडर करने पहुंचा. आरोपी कुख्यात तस्कर बताया जा रहा है, जिसका नाम जाबुल है. पुलिस ने अपराधी के सरेंडर करने के बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पूरा मामला हयातनगर थाने का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के गांव हैबतपुर निवासी जाबुल पर गोकशी का मुकदमा दर्ज है. वह गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार अलग-अलग ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी. संभल जिले के हयातनगर थाना पुलिस की ताबड़तोड़ दबिश से घबराए गैंगस्टर के आरोपी ने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया है. आरोपी काफी समय से वांछित चल रहा था.  इस दौरान आरोपी आत्मसमर्पण का पोस्टर अपने हाथों में लिए हुए था, जिसमें गोली नहीं मारने और गिरफ्तार करने की गुहार लिखी थी.


यह भी पढ़ें: सड़कों पर अवैध कब्जे पर चला बाबा का बुलडोजर, SP विधायक के घर पर भी होगी कार्रवाई


थाना क्षेत्र के गांव हैबतपुर निवासी जाबुल पर गोकशी का मुकदमा दर्ज है. वह गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था. इस पर पुलिस उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी. आरोपी मंगलवार की सुबह 11 बजे आत्मसमर्पण का पोस्टर अपने हाथों में लिए थाने पहुंचा. यहां उसने थाना प्रभारी कर्मसिंह पाल से हाथ जोड़ कर गुजारिश की और कहा कि '' साहब अब मैं अपराधिक वारदातों से दूर रहूंगा,मुझे माफ कर दो.'' इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया की ''आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.''


Watch: यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित, हाईस्कूल का 86.78 % तो 12वीं का 75.52 फीसद रहा रिजल्ट