बाहुबली मुख्तार पर योगी सरकार का एक और वार: पत्नी के नाम पर बन रहा 3 करोड़ का कॉम्प्लेक्स कुर्क
Advertisement

बाहुबली मुख्तार पर योगी सरकार का एक और वार: पत्नी के नाम पर बन रहा 3 करोड़ का कॉम्प्लेक्स कुर्क

गौरतलब है कि पूरे प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत अभियान चलाया जा रहा है. इसमें गैंगस्टर एक्ट की धारा में क तहत ही माफियाओं की अवैध संपत्ति कुर्की की जा रही है. आदेश के अनुसार, मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के दर्जी मोहल्ला निवासी आफसा अंसारी के खिलाफ हुई है...

बाहुबली मुख्तार पर योगी सरकार का एक और वार: पत्नी के नाम पर बन रहा 3 करोड़ का कॉम्प्लेक्स कुर्क

गाजीपुर: योगी सरकार और यूपी पुलिस ने मिलकर बाहुबली मुख्तार अंसारी पर निशाना साधा हुआ है. बताया जा रहा है कि अंसारी की पत्नी के नाम पर बन रहे 2.75 करोड़ के कॉम्प्लेक्स को कुर्क कर लिया गया है. गाजीपुर के लाल दरवाजा इलाके में बन रहे कॉम्प्लेक्स पर प्रशासन ने कब्जा कर लिया है.

फौजी पति की याद में बुजुर्ग का महादान:राम मंदिर निर्माण के लिए दान किये 11 लाख रुपये

मंगलवार सुबह हुई कुर्की कार्रवाई
गाजीपुर प्रशासन द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मुख्तार अंसारी आईएस 191 गैंग लीडर हैं. उनकी पत्नी आफसा अंसारी के नाम पर बनने वाले शॉपिंग कॉम्‍पलेक्‍स की कुर्की के आदेश दिए गए हैं. आदेशानुसार पुलिस ने बीते मंगलवार पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी. बता दें, गाजीपुर के सदर कोतवाली ड्योढी बल्लभदास मोहल्ले में 32 रकबा 1150 वर्ग मीटर जमीन पर यह कॉम्‍पलेक्‍स बनया जा रहा था. 

SP के 'मैं आ रहा हूं' विज्ञापन का CM योगी ने समझाया मतलब, बोले-दोबारा नहीं आने देंगे

गैंगस्टर एक्ट के तहत लिया गया एक्शन
गौरतलब है कि पूरे प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत अभियान चलाया जा रहा है. इसमें गैंगस्टर एक्ट की धारा में क तहत ही माफियाओं की अवैध संपत्ति कुर्की की जा रही है. आदेश के अनुसार, मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के दर्जी मोहल्ला निवासी आफसा अंसारी के खिलाफ हुई है.

बिजली विभाग का कारनामा, पान की गुमटी लगाने वाले को भेज दिया 16 लाख का बिल

ये अधिकारी रहे मौजूद
कुर्क किए गए निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स की कीमत 2.84 करोड़ रुपये के करीब बताई जा रही है. इस दौरान गाजीपुर के सदर कोतवाल दीपेंद्र सिंह, एसडीएम सदर अनिरुद्ध प्रताप सिंह सहित कई अधिकारी और बड़ी संख्‍या में पुलिस बल मौजूद रहा.

WATCH LIVE TV

Trending news