हिंदू लड़की के प्यार में पागल हुई मुस्लिम युवती, यूपी में अजब प्रेम की गजब कहानी में कोर्ट का बड़ा फैसला
Advertisement

हिंदू लड़की के प्यार में पागल हुई मुस्लिम युवती, यूपी में अजब प्रेम की गजब कहानी में कोर्ट का बड़ा फैसला

UP News: दोनों लड़कियां एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं. दोनों ही एक हफ्ते पहले अचनाक स्कूल से गायब हो गई थीं. 

सांकेतिक तस्वीर

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से आठ दिन पहले दो लड़कियां गायब हो गई थीं. दो लड़कियों के गायब होने से पूरे जिले में हड़कंप मच गया था. पुलिस भी मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों लड़कियों की तालाश में जुट गई थी. वहीं, अब दोनों लड़कियां थाने पहुंचकर थानेदार के सामने साथ में रहने की इच्छी जाहिर की हैं. पुलिस ने एक साथ रहने की जिद पर अड़ी दोनों लड़कियों को कोर्ट में पेश किया है. कोर्ट ने उनको बालिग मानते हुए खुद से निर्णय लेने का फैसला सुनाया है. खास वात यह है कि समलैंगिक संबंधों के चलते एक साथ रहने की जिद पर अड़ी एक युवती मुस्लिम है तो दूसरी युवती हिंदू समुदाय की है. 

एक प्राइवेट स्कूल में है टीचर 
समलैंगिक संबंधों के चलते एक साथ रहने की जिद पर अड़ी युवतियों का हैरान करने बाला यह मामला गुन्नौर कोतवाली इलाके का है. बताया जा रहा है गुन्नौर कोतवाली इलाके के अलग अलग कस्बे की दो युवतियां गुन्नौर में एक निजी स्कूल में टीचर हैं. दोनों युवतियों के बीच गहरी मित्रता है. यह दोनो युवतियां 8 दिन पूर्व अचानक स्कूल से लापता हो गई थीं. दोनों युवतियों के स्कूल से अचानक लापता होने पर उनके परिजनों ने गुन्नौर कोतवाली में तहरीर देकर पुलिस से युवतियों को तलाश करने की गुहार लगाई थी. पुलिस लापता युवतियों की गुमशुदगी का केस दर्ज करने के बाद उनकी तलाश कर रही थी, लेकिन पुलिस को लापता युवतियां नहीं मिली 

घर जाने से किया इंकार 
आठ दिन से लापता दोनों युवतियां 2 दिन पूर्व अचानक गुन्नौर कोतवाली पहुंची और पुलिस के सामने पेश होकर एक साथ रहने की इच्छा जताई. पुलिस ने उनके वापस आने की सूचना परिजनों को देकर उनको कोतवाली बुलाया. पुलिस की सूचना पर कोतवाली पहुंचे उनके  परिजनों ने एक साथ रहने की जिद पर अड़ी दोनों युवतियों को समझा बुझाकर घर ले जाने का काफी प्रयास किए, लेकिन उन्होंने परिजनों के साथ जाने से साफ इंकार कर दिया. एक साथ रहने की जिद पर अड़ी रही. युवतियों को जिद के आगे निराश होकर परिजन घर वापस लौट गए. 

करना चाहती हैं यह काम 
पुलिस ने समलैंगिक संबंधों के चलते एक साथ रहने की जिद पर अड़ी दोनों युवतियों को कोर्ट में पेश किया था. कोर्ट ने दोनो युवतियों को बालिग मानते हुए स्वयं निर्णय लेने का फैसला सुनाया है. समलैंगिक संबंधों के चलते एक साथ रहने की जिद पर अड़ी एक युवती मुस्लिम है तो दूसरी युवती हिंदू समुदाय की है. दोनों युवतियों ने साथ रहने की वजह एक साथ आगे की पढ़ाई कर नौकरी हासिल करना बताया है. फिलहाल दोनों युवतियों के एक साथ रहने की जिद का मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Bhojpuri Dance Video: बनारस घुमाई द भोजपुरी गाने पर ब्लैक साड़ी में देसी छोरी ने छत पर किया जबरदस्त डांस

 

 

 

Trending news