Mussoorie Bus Accident: यात्रियों की जान खतरे में पड़ी, खाई में गिरते-गिरते बची रोजवेज बस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1292861

Mussoorie Bus Accident: यात्रियों की जान खतरे में पड़ी, खाई में गिरते-गिरते बची रोजवेज बस

Mussoorie Bus Accident: मसूरी के आइटीबीपी गेट के पास हुई. परिवहन निगम की बस अचानक खाई में गिरते-गिरते बच गई. फिलहाल, बड़ा हादसा होने से टल गया. जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस और अधिकारियों ने यात्रियों को एक-एक करके सुरक्षित बाहर निकाला...

Mussoorie Bus Accident: यात्रियों की जान खतरे में पड़ी, खाई में गिरते-गिरते बची रोजवेज बस

राम अनुज/देहरादून: उत्तराखंड के मसूरी में अचानक अफरा-तफरी मच गई जब यात्रियों से भरी बस अचानक खाई में लुढ़कने लगी. ये दुर्घटना मसूरी (Mussoorie) के आइटीबीपी गेट (ITBP Gate) के पास हुई. परिवहन निगम की बस अचानक खाई में गिरते-गिरते बच गई. फिलहाल, बड़ा हादसा होने से टल गया. जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस और अधिकारियों ने यात्रियों को एक-एक करके सुरक्षित बाहर निकाला.

Sri Lanka Crisis: राम राज में लंका को ऐसे मिली संजीवनी, श्रीलंका प्रमुख ने जताया आभार!

खाई में गिरने की वजह साफ नहीं 
फिलहाल, बस ( Government Bus Service)के खाई में गिरने की वजह साफ नहीं हो पाई है कि आखिर क्या बस तेज रफ्तार से चल रही थी या कोई तकनीकी कमी रही. किस वजह से खाई में लुढ़कने लगी, यह साफ नहीं हो पाया है.

पहाड़ों के दुर्गम रास्तों में रहें सावधान
आमतौर पर जो हम पहाड़ों की तरफ अपने चार पहिया वाहन से जाते हैं, तो काफी सजग रहते हैं या किसी पहाड़ी क्षेत्र से जुड़े ड्राइवर को साथ रखते हैं. बाकी पहाड़ों के दुर्गम रास्तों में वह बेहतर ढंग से वाहन चलाएं और सभी सुरक्षित रहें. कई बार हम ऐसा नहीं करते हैं, जिसके चलते बड़ी दुर्घटनाएं भी पूर्व में हो चुकी हैं. 

Basti News: वाकई में बेसिक शिक्षा अधिकारी हैं नशेबाज और छेड़ू, रसोइए की बेटी पर डाली बुरी नजर?

सभी यात्री सुरक्षित, निकाल गया बाहर
हालांकि, आज मसूरी के आईटीबीपी गेट के पास हुई घटना इन बातों से अलग है, क्योंकि यह घटना सरकारी बस से हुई है. इन बसों के चालक पूर्ण रूप से ट्रेंड होते हैं. बताया जा रहा है कि इस घटना की जांच की जा रही है. वजह का पता लगाया जा रहा है कि आखिर किस तकनीकी खराबी की वजह से ऐसा हुआ या क्या ड्राइवर की गलती के चलते यात्रियों की जान खतरे में पड़ी. फिलहाल, यात्री सुरक्षित हैं सभी को बाहर निकाल लिया गया है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news