Mysterious Light in Sky: आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी, तारों जैसी बारात देख हैरान हुए लोग, जानें कहां!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1349455

Mysterious Light in Sky: आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी, तारों जैसी बारात देख हैरान हुए लोग, जानें कहां!

Farrukhabad News:  सोमवार देर शाम आसमान में कतार में तारों जैसी रोशनी देखकर नागरिक हैरान रह गए... तारों की यह बारात चमक के साथ कौतूहल पैदा कर गई...

 

 

Mysterious Light in Sky: आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी, तारों जैसी बारात देख हैरान हुए लोग, जानें कहां!

फर्रुखाबाद/अरुण सिंह: उत्तर प्रदेश के कई शहरों में देर शाम, आसमान में रंगीन रोशनी दिखाई देने से कौतूहल पैदा हो गया. फर्रुखाबाद (farrukhabad) जिला भी इससे अछूता नहीं रहा. कई इलाकों में आसमान में रंगीन रोशनी नजर आई.  एक लाइन में काफी दूरी तक चमकते तारों की बारात दिखाई दी तो हर कोई इस नजारे को निहारने के लिए उतावला दिखा. काफी देर तक यह दृश्य आसमान में बना रहा. किसी ने रंगीन रोशनी का वीडियो मोबाइल पर कैद किया है.

आज की ताजा खबर: मदरसों की जांच कराए वक्फ बोर्ड समेत यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 13 सितंबर के बड़े समाचार

आसमान में दिखाई दी चमकीली कतार
फर्रुखाबाद देर शाम की तरफ आसमान में कुछ छोटे-छोटे बल्ब के समान चमकीली चीजें तेजी से निकलते हुए दिखीं. स्थानीय लोगों ने इसको अपने मोबाइल में कैद कर लिया. जिसके बाद यह जनपद में कौतूहल का विषय बन गया. इस रोशनी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. अमृतपुर, कंपिल, राजेपुर, जिजोटा पहाड़पुर, हल्दी खेड़ा, शहर क्षेत्र समेत कई जगहों पर आसमान में कतारबद्ध दर्जनों की तादात में चमकते गोलों को देखकर लोगों में कौतूहल जागा.

ये नजारा देर शाम करीब  7 बजकर 30 मिनट पर दिखाई दिया. वीडियो में ऐसा लग हो रहा है कि जैसे किसी फाइटर प्लेन के निकलने के बाद यह रंगीन रोशनी आसमान में नजर आई है. ट्रेन की आकार की लाइट हवा में उड़ती देख लोग अचरज में हैं.  कुछ ही देर में आंखों के सामने से गायब हो गई. 

किसी ने बताया उल्का पिंड तो किसी ने...
लोगों का इस घटना पर अलग-अलग रिएक्शन हैं. कुछ का कहना है कि इस तरह की आसमान में आकृति को उन्होंने पहले कभी नहीं देखा. कोई इसे उल्का पिंड (Ulka Pind) बता रहा था तो कोई राकेट बताकर शंका समाधान करने में जुटा था. कुछ लोग इसे तारामंडल (Taramandal) बता रहे हैं, लेकिन हकीकत में ये रोशनी किसकी थी और कहां से आई, इसके बारे में अभी सटीक जानकारी नहीं है.

Muzaffarnagar: दावत उड़ा रही थी बारात तभी आ गई दूल्हे की पहली पत्नी और हो गया बवाल, बनाया मुर्गा और....

आसमान में अचानक दिखा अद्भुत नजारा, रहस्यमयी रोशनी का Viral हुआ Video

Trending news