Kasganj: तिरंगा से स्कूल की गाड़ी साफ कर किया राष्ट्रीय ध्वज का अपमान, FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1457915

Kasganj: तिरंगा से स्कूल की गाड़ी साफ कर किया राष्ट्रीय ध्वज का अपमान, FIR दर्ज

यूपी के कासगंज (Kasganj) में तिरंगे के अपमान का मामला सामने आया है. जहां कासगंज जिले में एक स्कूल बस चालक द्वारा तिरंगा झंडे से गाड़ी साफ करते हुए वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Kasganj: तिरंगा से स्कूल की गाड़ी साफ कर किया राष्ट्रीय ध्वज का अपमान, FIR दर्ज

गौरव तिवारी/कासगंज: यूपी के कासगंज (Kasganj) में तिरंगे के अपमान का मामला सामने आया है. जहां कासगंज जिले में एक स्कूल बस चालक द्वारा तिरंगा झंडे से गाड़ी साफ करते हुए वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. वायरल वीडियो को किसी ने यूपी पुलिस (UP Police) और कासगंज पुलिस (Kasganj Police) को टैग कर ट्वीट कर दिया. फिर क्या था, इसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

Uttrakhand: राजनीतिक इतिहास में पहली बार, एक छत के नीचे BJP और कांग्रेस के पूर्व विधायक, बनने लगे नए समीकरण

गाड़ी चालक का तिरंगा से गाड़ी साफ करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
दरअसल, मामला जनपद कासगंज के कस्बा अमापुर का है. जहां के एसएन पब्लिक स्कूल की गाड़ी साफ करने का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में गाड़ी चालक तिरंगा से गाड़ी साफ करते नजर आ रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

UP Nagar Nikay Chunav 2022: पांच लाख में बिक रहा बसपा का टिकट, पार्टी के बड़े नेता ने लगाए गंभीर आरोप

किसी व्यक्ति ने गाड़ी चालक का बनाया वीडियो
दरअसल, जिस समय स्कूल गाड़ी चालक तिरंगे से गाड़ी साफ कर रहा था उसी समय किसी व्यक्ति ने गाड़ी चालक का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में स्कूल का चालक राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा से गाड़ी साफ कर रहा था. वीडियो बनाने वाला व्यक्ति इस दौरान गाड़ी ड्राइवर को हिदायत दे रहा था कि तिरंगे से गाड़ी साफ करना तिरंगे का अपमान है. कानून में तिरंगे के अपमान के लिए कड़ी सजा का प्रावधान है.

वायरल वीडियो को ट्वीट कर की गई शिकायत
आपको बता दें कि वायरल वीडियो को राजकपूर बौद्ध नाम के व्यक्ति ने यूपी पुलिस और कासगंज पुलिस को टैग कर के ट्वीट कर दिया जिसके बाद पुलिस ने मामले में आरोपी गाड़ी ड्राइवर के खिलाफ शिकायत एफआईआर दर्ज कर ली है.

WATCH LIVE TV

Trending news