Noida: उत्तराखंड पब्लिक स्कूल फिर खुलेगा, नोएडा प्राधिकरण ने इन शर्तों के साथ 6 माह की मोहलत दी
Advertisement

Noida: उत्तराखंड पब्लिक स्कूल फिर खुलेगा, नोएडा प्राधिकरण ने इन शर्तों के साथ 6 माह की मोहलत दी

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में स्थित उत्तराखंड पब्लिक स्कूल को लेकर नोएडा प्राधिकरण ने बड़ा फैसला है. प्राधिकरण ने इस स्कूल को 6 महीने के अंदर बकाया राशि चुकाने को कहा है.

Noida: उत्तराखंड पब्लिक स्कूल फिर खुलेगा, नोएडा प्राधिकरण ने इन शर्तों के साथ 6 माह की मोहलत दी

नोएडा: देश की राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र नोएडा से एक मामला सामने आया है, जहां नोएडा प्राधिकरण ने दरियादिली दिखाते हुए एक स्कूल को बकाया राशि चुकाने के लिए छह महीन की मोहलत दी है. जानकारी के मुताबिक नोएडा प्राधिकरण के सीईओ ऋतु महेश्वरी से मिलकर बच्चों के पेरेंट्स ने आग्रह किया. इसके बाद उन्होंने यह स्कूल को छह महीने का वक्त दिया है. फिलहाल, अभिभावक के चेहरे पर इस फैसले से खुशी है.

सेक्टर 56 में स्थित है स्कूल
दरअसल, यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 56 स्थित उत्तराखंड पब्लिक स्कूल का है. आपको बता दें की नोएडा प्राधिकरण का उत्तराखंड पब्लिक स्कूल पर ₹15.49 करोड़ रुपये बकाया था. प्राधिकरण द्वारा बार-बार नोटिस देने के बावजूद भी स्कूल तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया. इसके बाद कार्रवाई करते हुए नोएडा प्राधिकरण ने स्कूल को सील कर दिया था, जिसके बाद स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावक परेशान थे. 

Mainpuri: सपा की नाक का सवाल बना मैनपुरी नगर निकाय चुनाव, भाजपा ने इन सीटों पर बदला चुनावी समीकरण

अभिभावकों का कहना है कि हमें स्कूल प्रशासन की तरफ से हमें कोई जानकारी नहीं दी गई. नोएडा प्राधिकरण का इतना रुपये बाकी है हमें इस बारे कुछ नहीं बताया गया. ऐसे में बच्चों का भविष्य खतरे में है, जिन्होंने एडमिशन लिया उनको भी कुछ नहीं बताया गया. तमाम लोगों ने नोएडा प्राधिकरण की सीईओ से मुलाकात की और अपनी परेशानी बताई. नोएडा प्राधिकरण के सीईओ ऋतु महेश्वरी ने दरियादिली दिखाते हुए उत्तराखंड पब्लिक स्कूल को 6 महीने की और मोहलत दे है. साथ ही उन्होंने स्कूल को दो किस्तों में बकाया राशि जमा करवाने के लिए कहा. वहीं, बच्चों के अभिभावक में प्राधिकरण का शुक्रिया किया. उन्होंने कहा कि बच्चों के भविष्य को देखते हुए स्कूल को डिसील करने के आदेश दिया है.

गलगोटिया यूनिवर्सिटी बनी लड़ाई का मैदान, छात्रों ने एक दूसरे पर बरसाए लात-घूंसे, देखें Video

 

Trending news