Noida Fire : नोएडा के फ्लैट में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने शुरू किया राहत बचाव कार्य
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1662709

Noida Fire : नोएडा के फ्लैट में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने शुरू किया राहत बचाव कार्य

Noida Fire : गर्मियों के मौसम में शॉर्ट सर्किट और अन्य वजहों से आग लगने की घटनाओं में अचानक बढ़ जाती हैं. नोएडा महीने भर के भीतर एक बार फिर आग लगने की घटना हुई है. राहत एवं बचाव कार्य जारी है.

Noida Fire : नोएडा के फ्लैट में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने शुरू किया राहत बचाव कार्य

गौतम बुद्ध नगर: नोएडा के एक फ्लैट में शुक्रवार को  भीषण आग लग गई. आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चला है. फ्लैट की 5वीं मंजिल में आग लगी है. देखते ही देखते आग ने भयानक शक्ल अख्तियार कर ली. आग की वजह से सोसायटी टॉवर में भगदड़ मच गई. लोगों ने तत्काल इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी. सूचना पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के वाहनों द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. आग लगने की ये घटना ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 137 एक्जोटिका फ्रेसको की है. टॉवर बी के 5वीं मंजिल में में यह हादसा हुआ है. गर्मियों के इस मौसम में नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आगजनी की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

20 अप्रैल 2023
सुबह करीब 6 बजे ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में भीषण आग लग गई. इस कंपनी में लाखों रुपए का सामान जलकर बरबाद हो गया.यह हादसा ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र अंतर्गत प्लॉट नंबर A-63 का है. कंपनी में पॉलिथीन बनाई जाती है.

14 अप्रैल 2023
ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी-2 हाउसिंग सोसायटी के गैलेक्सी शॉप मार्किट में अचानक आग लग गई थी. पंडित फूड कॉर्नर के नाम से एक चाय-समोसा और फास्ट फूड की दुकान में सिलेंडर में रिसाव की वजह से आग लगी थी. सूचना पाकर फायर सर्विस द्वारा मौके पर पहुंचकर पुलिस व जन समूह की मदद से आग पर कंट्रोल किया था.हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई थी. 

यह भी पढ़ें : बिजली कंपनियों की मनमानी पर चला UPERC का डंडा, अपने खर्च में बदलना होगा मीटर

23 मार्च 2023
नोएडा के फेज-1 कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-10 ए 108 स्थित करिश्मा फैशन नामक गारमेंट्स फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी. हादसे की सूचना पर दमकल विभाग की टीम ने फंसे 10 कर्मचारियों को सकुशल बाहर निकाला गया था.

Watch: जानें क्यों मनाई जाती है ईद, क्या है इसका इतिहास, पहली बार कब मनाया गया ये त्योहार

Trending news