Noida Shootout: 'मैंने स्नेहा को क्यों मारा', ग्रेटर नोएडा में छात्रा के हत्यारे का सुसाइड के पहले 23 मिनट का वीडियो सामने आया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1702049

Noida Shootout: 'मैंने स्नेहा को क्यों मारा', ग्रेटर नोएडा में छात्रा के हत्यारे का सुसाइड के पहले 23 मिनट का वीडियो सामने आया

Shiv Nadar University : ग्रेटर नोएडा का शिव नाडर यूनिवर्सिटी का शूटआउट मामला अब तूल पकड़ने लगा है. थर्ड ईयर के छात्र अनुज ने गोली मारकर अपनी ही दोस्त स्नेहा की जान ले ली थी और फिर हॉस्टल के अपने कमरे में उसने अपने आपको ही गोली दाग दी.

Noida Shiv Nadar University shooter student

नोएडा: ग्रेटर नोएडा का शिव नाडर यूनिवर्सिटी (Shiv Nadar University) का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. मामले में थर्ड ईयर के छात्र अनुज ने  गोली मारकर अपनी ही दोस्त स्नेहा की हत्या की और फिर हॉस्टल के अपने कमरे में उसने खुद को भी गोली दाग दी. हालांकि मामले में अनुज के लैपटॉप से एक वीडियो बरामद की गई. यह वीडियो 23 मिनट का बताया जा रहा है. 

अनुमान है कि अनुज ने वारदात को अंजाम देने के पहले इस वीडियो को रिकॉर्ड किया होगा. वीडियो में उसने कई तरह के कन्फेशन किए हैं जिसमें उसने स्नेहा के साथ अपने टूटे रिश्ते और निजी जिंदगी के कुछ प्रॉब्लम को बताता दिख रहा है.

देखें पूरा वीडियो

दादरी के पास स्थित शिव नाडर यूनिवर्सिटी के छात्र स्नेहा चौरसिया कानपुर की थी और अनुज सिंह अमरोहा का था. दोनों सोशियोलॉजी थर्ड ईयर में थे. गुरुवार के दिन अनुज ने डायनिंग हॉल के गेट पर ही पहले तो स्नेहा को कुछ दिया और फिर उसके मना करने पर आरोपी ने फौरन एक तमंचा निकाल स्नेहा पर दो गोलियां बरसा दीं फिर अपने होस्टल कमरे में जाकर खुद की कनपटी पर भी गोली मार ली. 

कन्फेशन में क्या कहा? 
अनुज के गूगल ड्राइव से एक वीडियो पुलिस के हाथ लगी है जोकि 23 मिनट का है जिसमें उसने कई तरह की बात कही है. हालांकि यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि वीडियो कितनी पुरानी है. अनुज ने वीडियो में स्नेहा को अपनी जिंदगी की रोशनी बताया और अंधेरे का कारण भी करार दिया. उसने कहा कि ब्रेकअप होने के बाद वह बिखर गया.  उसे स्नेहा ने बताया कि डिप्रेशन में है ऐसे में रिश्ते में दूरी चाहती है. अनुज ने कहा है कि ब्रेकअप के बाद वह किसी और से दोस्ती निभा रही थी. 

'ब्रेन कैंसर' की बात बताई 
वीडियो के अंत में अनुज ने कहा कि उसे तीसरे स्टेज का ब्रेन कैंसर है. उसके पास ज्यादा वक्त नहीं बचा है. उसने कहा- उसे अपनी सजा भुगतनी पड़ेगी. उसने कहा कि मेरी ब्रेन कैंसर की सर्जरी नहीं हुई तो 2 साल और जिंदा रहने का समय है. उसने वीडियो में अपने किए की भी माफी मांगता दिखा. एक अच्छा बेटा न हो पाने पर भी मां-बाप से उसने माफी मांगी. 

घर में भी हुए वारदात
23 मिनट के वीडियो में अनुज ने बताया कि उसकी बहन को पति ने जिंदा जलाया और चाचा की हार्ट अटैक से मौत हुई क्योंकि किसी और के साथ उनकी बीवी चली गई. इन सब के बीच ही स्नेहा मेरी जिंदगी में आई. मुझे निजी जिंदगी की परेशानी से निकलने में उसने मदद की. पिछले साल दिसंबर तक दोनों में सब बढ़िया था लेकिन फिर धीरे-धीरे सब बिगड़ने लगा. वह मुझे धोखा दे रही है ऐसा मुझे शक था. 

ब्रेकअप और माफी
अनुज ने बताया कि नये साल में घर से आने के बाद मेरे साथ उसने ब्रेकअप कर लिया. बात इतनी बिगड़ी कि स्नेहा ने कॉलेज प्रशासन से शिकायत की. इन बातों ने मुझे तोड़ दिया. मैं सबके सामने हंसता पर किसी पर विश्वास करने से मैं डरने लगा. मैं इस काम के लिए माफी मांगता हूं पर स्नेहा सजा के लायक ही थी।

WATCH: ग्रेटर नोए़डा यूनिवर्सिटी में छात्रा की हत्या के आरोपी का वीडियो आया सामने, हत्या और आत्महत्या की बताई वजह

Trending news