इन 4 निशान वाली महिलाएं होती हैं बेहद लकी, कदम रखते ही बदल देती हैं सबका भाग्य
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1512119

इन 4 निशान वाली महिलाएं होती हैं बेहद लकी, कदम रखते ही बदल देती हैं सबका भाग्य

Palmistry Signs: हस्तरेखा शास्‍त्र के अनुसार जिन महिलाओं को हाथ में ये 4 निशान होते हैं, वो बहुत भाग्यशाली मानी जाती हैं. इनके आते ही घर में सुख-समृद्धि का वास होता है. 

इन 4 निशान वाली महिलाएं होती हैं बेहद लकी, कदम रखते ही बदल देती हैं सबका भाग्य

नई दिल्‍ली: हर किसी के माथे और हाथ की लकीरों को पढ़कर उनके भविष्य के बारे में बहुत कुछ बताया जा सकता है. इसमें आपके जीवन में मिलने वाली सुख-सुविधाओं से लेकर आने वाली परेशानियों तक ये लकीरें सब कुछ बयां करती हैं. आज के आर्टिकल में हम आपके लिए महिलाओं की हस्तरेखा से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण राज लेकर आएं है, जिनसे आप उनके जीवन के बारे में पता कर सकते हैं. 

हस्तरेखा शास्‍त्र में महिलाओं के हाथ के कुछ निशान के बारे में बताया गया है. जिन महिलाओं के हाथ में ये निशान होता है वो बेहद सौभाग्यशाली मानी जाती हैं. 

रथ
हस्तरेखा शास्‍त्र के अनुसार जिन महिलाओं को हाथ में रथ का निशान होता है, वो किस्मत की धनी मानी जाती हैं. ऐसी महिलाओं के जीवन में कभी भी पैसों को लेकर कोई परेशानी नहीं होती. साथ ही ऐसी महिलाओं का शादीशुदा जीवन भी काफी अच्छा रहता है, ये जिस घर में भी जाती हैं वहां मां लक्ष्मी का वास होता है. 

मंदिर 
जिन महिलाओं के हाथ में मंदिर का निशान होता है, वो  काफी धार्मिक स्वाभाव की होती हैं. ऐसी महिलाएं किसी के लिए भी बुरा नहीं सोचती है और सबके साथ प्यार से रहती हैं. ये अपनी मीठी वाणी से हर किसी का दिल जीतने में कामयाब हो जाती हैं. पैसों के मामले में भी कभी इनका हाथ खाली नहीं रहता. 

शंख
जिन महिलाओं के हाथ में शंख या चक्र जैसा कोई निशान होता है वो बेहद शुभ माना जाता है. ऐसी महिलाएं या तो खुद किसी बड़े पद पर होती हैं या इनके पति कोई बड़े अधिकारी होते हैं. ऐसे निशान वाली महिलाएं राजसी जीवन जीती हैं. 

स्वस्तिक 
स्वस्तिक के निशान वाली महिलाओं को बेहद सौभाग्यशाली माना जाता है. इनके पैदा होते ही घर में धन का अंबार लग जाता है. ऐसी महिलाएं जिस घर में भी शादी करके जाती है, वहां भी इनका सौभाग्य साथ जाता है. ऐसी महिलाओं को जीवन में कभी किसी चीज की कोई कमी नहीं होती.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

Trending news