Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1222445
photoDetails0hindi

हर लुक में ग्लैमरस नजर आती हैं Rani chatterjee, इन तस्वीरों को देख भरने लगेंगे आहें

भोजपुरी सिनेमा की अदाकारा रानी चटर्जी (Rani chatterjee) की भोजपुरी फिल्म इंटस्ट्री में एक अलग ही पहचान है. उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और कातिलाना अदाओं के दम पर खुद को इंडस्ट्री में स्थापित किया है. उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

1/6

रानी चटर्जी इन फोटोज में पाउडर ग्रीन को-ऑर्ड सेट पहने हुए नजर आ रही हैं. स्टाइलिश आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने कानों में बड़े-बड़े ईयरिंग्स और फिंगर में रिंग पहन रखी है. फोटोज में रानी अलग-अलग पोज देते हुए दिख रही हैं.

2/6

रानी चटर्जी ने रेड गाउन में अपनी गजब की कातिलाना फोटो शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद आप भी आहें भरने लगेंगे. रानी के फैंस उनके इस लुक को देखकर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. आप भी देखें तस्वीरें 

3/6

रानी भारतीय परिधान में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. वह अक्सर फैंस के लिए साड़ी में फोटोज शेयर करती रहती हैं. यहां इन तस्वीरों में उन्हें साड़ी में देखा जा सकता है. साड़ी में एक्ट्रेस कमाल की लग रही हैं. देखे ये तस्वीरें

4/6

एक्ट्रेस इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. यहां रानी का हर फोटो में अलग अंदाज देखने को मिलता है. फैंस भी इन तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं. फैंस को ब्लैक ड्रेस में उनका ये लुक देखने को मिला है. रानी के इस लुक ने इंटरनेट का पारा और भी बढ़ा दिया है. 

5/6

रानी चटर्जी ने फैंस के लिए ट्रेडिशनल आउटफिट में तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे कमाल की दिख रही हैं. लहंगा रानी की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. रानी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी, जिन पर फैन्स ने खूब प्यार लुटाया.

6/6

रानी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. रानी की बोल्ड अदाएं सभी को उनका दीवाना बनाती है. हर आउटफिट में वह बला की खूबसूरत नजर आती हैं. रानी ने कई हॉट ड्रसेस में फोटो शेयर की हैं, जो वाकई में उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. रानी का ये लुक उनके हर अंदाज से जुदा है.