प्रयागराज का अरबपति प्रोफेसर कराएगा 300 गरीब जोड़ों का सामूहिक विवाह, सीएम योगी से मिलकर शुरू की मुहिम
Advertisement

प्रयागराज का अरबपति प्रोफेसर कराएगा 300 गरीब जोड़ों का सामूहिक विवाह, सीएम योगी से मिलकर शुरू की मुहिम

PhysicsWallah Founder Alakh Pandey : यूपी के प्रयागराज के में जन्‍में अलख पांडेय ने बीते महीने यानी 22 फरवरी को अपनी दोस्‍त व पत्रकार शिवानी दुबे से शादी कर सबको चौंका दिया था. हाल ही में उन्‍होंने सूबे के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से भी मुलाकात की थी. 

प्रयागराज का अरबपति प्रोफेसर कराएगा 300 गरीब जोड़ों का सामूहिक विवाह, सीएम योगी से मिलकर शुरू की मुहिम

PhysicsWallah Founder Alakh Pandey : फिजिक्स वाला के संस्‍थापक और सीईओ (सीईओ) अलख पांडेय हाल ही में पत्रकार शिवानी दुबे से शादी कर चर्चा में आए थे. अब एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं. फिजिक्स वाला के संस्‍थापक अलख पांडेय ने उत्‍तर प्रदेश में होने वाले 300 जोड़ों की शादियों के लिए फंड देंगे. अलख पांडेय सरकार के समाज कल्‍याण विभाग के साथ मिलकर सामूहिक विवाह योजना में मदद करेंगे. इससे पहले 13 मार्च को हुए सामूहिक विवाद योजना में भी वह योगदान किए थे. 

22 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे 
बता दें कि यूपी के प्रयागराज के में जन्‍में अलख पांडेय ने बीते महीने यानी 22 फरवरी को अपनी दोस्‍त व पत्रकार शिवानी दुबे से शादी कर सबको चौंका दिया था. मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में 300 जोड़ों की शादियों के लिए एडटेक यूनिकॉर्न फिजिक्स वाला के संस्थापक और सीईओ अलख पांडेय फंड देंगे. उत्तर प्रदेश सरकार की 'सामूहिक विवाह योजना' के तहत मार्च में प्रयागराज में सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है. 

इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें साझा कीं 
खबरों के मुताबिक, इस सामूहिक विवाह योजना में प्रयागराज के पड़ोसी जिले, प्रतापगढ़, कौशांबी और उसके आसपास के जोड़े शामिल होंगे. अलख पांडेय और उनकी पत्‍नी शिवानी दुबे ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर साझा की है. इसमें वह अपनी शादी की फोटो और सामूहिक विवाह योजना में शामिल एक जोड़े की फोटो का कोलाज शेयर किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivani Dubey (@shivani_dubey95_)

सामूहिक विवाह योजना में योगदान कर खुशी हुई 
तस्‍वीरों को साझा करते हुए लिखा, शादी का दिन हर किसी के लिए खास होता है. अपनी शादी के साथ मुख्‍यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत होने वाले 300 जोड़े की शादी में पूरा सहयोग करने का संकल्‍प लिया है. यह वास्‍तविक खुशी है. सामूहिक विवाह योजना में योगदान कर बहुत खुशी हुई. बता दें कि अलख पांडेय और शिवानी दुबे की इन तस्‍वीरों को अब तक 86 हजार से ज्‍यादा लाइक और कमेंट मिल चुके हैं. बता दें कि अलख पांडये सीएम योगी से भी मुलाकात कर चुके हैं. 

Watch: रवीना टंडन ने टिप-टिप गाने पर डांस कर फिर लगाई आग, इस बार अक्षय नहीं इनके संग लगाए ठुमके

Trending news