पीलीभीत के घर में मिली पिता और बेटा-बेटी की लाश, भूत-प्रेत की कहानी से हैरान पुलिस
topStories0hindi1464417

पीलीभीत के घर में मिली पिता और बेटा-बेटी की लाश, भूत-प्रेत की कहानी से हैरान पुलिस

पीलीभीत के दियुरिया थाना क्षेत्र की घटना. मंगलवार पूरा परिवार एक साथ सोने गया, लेकिन परिवान के 3 सदस्‍य सुबह उठ नहीं सके. जानें पूरा मामला   

पीलीभीत के घर में मिली पिता और बेटा-बेटी की लाश, भूत-प्रेत की कहानी से हैरान पुलिस

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत : जनपद में बुधवार को एक ही परिवार के 3 सदस्‍यों की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बेटी और बेटा घर के अंदर रखे तखत में मृत अवस्‍था में पाए गए, वहीं पिता का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. अचानक एक ही परिवार से 3 लोगों का शव मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया. वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि मृत परिवार के परिजन भूत-प्रेत के चक्‍कर में पड़ा था. भूत-प्रेत की कहानी से पुलिस भी हैरान है.   

यह है मामला 
दरअसल, पीलीभीत के थाना दियुरिया क्षेत्र के रामभुझा गांव में बालक राम अपने परिवार के साथ रहता था. मंगलवार देर रात बालक राम अपने 3 बच्‍चों दो बेटों (निहाल और प्रभात) और एक बेटी (शालिनी) के साथ घर में सो गए. बुधवार सुबह जब बालक राम का बड़ा बेटा प्रभात उठा तो पिता और बहन-भाई को आवाज लगाने लगा. जब तीनों ने नहीं उठे तो प्रभाव पड़ोसी के घर गया और घटना की जानकारी दी. 

परिवार का एक आश्रम में था आना-जाना  
इसके बाद आसपास के कई लोग बालक राम के घर आ गए. स्‍थानीय लोगों ने देखा कि बालक राम का शव फांसी के फंदे पर लटका था. वहीं, उसके एक बेटे और बेटी का शव घर के अंदर रखे एक तखत पर पड़ा मिला. इसके बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. गांव वालों का कहना है कि मृतक का परिवार भूत-प्रेत के चक्‍कर में पड़ा था. इतना ही नहीं गांव वालों का कहना है कि इसी सिलसिले में बालक राम अक्‍सर एक आश्रम में भी जाया करता था. 

Garib Rath Trains : रेलवे इन ट्रेनों में बंद करेगा RAC टिकट, जानें कब से मिलने लगेगी सुविधा
 

3 मौतों से दहशत में ग्रामीण 
वहीं, अचानक तीन लोगों की मृत्‍यु के बाद गांव में दहशत का माहौल है. गांव वालों का कहना है कि मंगलवार तक सबकुछ ठीक था. अचानक इस तरह से तीन लोगों की मृत्‍यु होना चर्चा का विषय बन गया है. वहीं, पुलिस भी भूत-प्रेत की कहानी से हैरान है. एसपी पीलीभीत दिनेश कुमार का कहना है कि शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है.   

WATCH: इनवर्टर फैक्ट्री में लगी आग, दंपति समेत छह लोगों की मौत

 

Trending news