Pilibhit: 7 माह की बच्ची संग भटकती रही महिला, एक फोन कॉल से आई पति समेत 13 लोगों पर मुसीबत
Advertisement

Pilibhit: 7 माह की बच्ची संग भटकती रही महिला, एक फोन कॉल से आई पति समेत 13 लोगों पर मुसीबत

UP News: पीलीभीत में सात माह की बच्ची के साथ एक महिला भटकी रही. आइए बताते हैं कैसे पति के एक फोन कॉल से घर के 13 लोगों पर मुसीबत आ गई.

Pilibhit: 7 माह की बच्ची संग भटकती रही महिला, एक फोन कॉल से आई पति समेत 13 लोगों पर मुसीबत

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में सात माह की बच्ची के साथ एक महिला भटक रही थी. इसके पीछे एक फोन कॉल था. आइए बताते हैं कैसे पति के एक फोन कॉल से घर के 13 लोगों पर मुसीबत आ गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.  

13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
आपको बता दें कि तीन तलाक का कानून बनने के बाद भी इसके मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला पीलीभीत से सामने आया है, जहां पति ने पत्नी को फोन पर तीन तलाक दे दिया. इसके बाद पुलिस ने मामले में आरोपी पति, सास-ससुर, देवर-नंद, चाचा-चाची सहित 13 लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और पति पर तीन तलाक की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. मामला पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गहलुय्या गांव का है.

मामले में पीड़िता ने दी जानकारी
आपको बता दें कि अपने 7 माह की बच्ची संग अनमता बेगम भटकती रही. ऐसा इसलिए क्योंकि उसके पति जावेद शेख ने तीन तलाक देकर दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर कर दिया. हालांकि, पुलिस ने मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए 13 लोगों पर केस दर्ज किया है. इस मामले में अनमता बेगम ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उनका निकाह जावेद शेख के साथ हुआ था. पीड़ित के पिता गरीब थे, बावजूद इसके उन्होंने शादी में 3,00,000 रुपये नगद 3 तोला सोना एक सुपर स्प्लेंडर गाड़ी दी थी, लेकिन आरोपी पति जावेद शेख और उनके ससुरालजन लगातार दहेज के लिए उसका उत्पीड़न कर रहे थे.

पुलिस मामले की कर रही तफ्तीश 
इस मामले में आरोप है कि कुछ दिन पहले उसके पति ने पिता से 5,00,000 मांगने का दबाव बनाया. मना करने पर लगातार पति पिटाई भी कर रहा था. आरोप है कि 22 फरवरी को पति ने फोन पर ही उसे तीन तलाक दे दिया. साथ ही अपने परिवार वालों से पत्नी को जान से मारने को कहा. इसके बाद उसके सास-ससुर, नंद-नंदोई, देवर, चाचा-चाची ने उसके साथ बुरी तरह मारना पीटना शुरू कर दिया. पीड़ित ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. मामले में पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पूरनपुर पुलिस ने पति सहित 13 लोगों पर मारपीट दहेज उत्पीड़न व तीन तलाक की धारा में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

Trending news