Prayagraj News: प्रयागराज में अपहरण के बाद मासूम की नृशंस हत्या, किडनैपरों की पुलिस से मुठभेड़
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1885211

Prayagraj News: प्रयागराज में अपहरण के बाद मासूम की नृशंस हत्या, किडनैपरों की पुलिस से मुठभेड़

Prayagraj: यूपी के प्रयागराज से अपहरण के बाद मासूम बच्चे की नृशंस हत्या का मामला सामने आया. आरोप है कि फिरौती की रकम ने मिलने पर किडनैपरों ने बच्चे की हत्या कर दी. बच्चे का शव जंगल से बरामद हुआ है. अपहरणकर्ताओं की पुलिस से मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश के गोली लगने की खबर है. 

prayagraj police photo

संतोष कुमार/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक मासूम बच्चे की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि बीते दिनों यहां नाबालिग छात्र का अपहरण किया गया था. फिरौती के पैसे न मिलने पर अहहरणकर्ताओं ने बच्चे की नृशंस हत्या कर दी. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा गया. किडनैपिंग के बाद से प्रयागराज पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी. अपहरणकर्ताओं की प्रयागराज पुलिस से मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश के गोली लगने की खबर है. फिलहाल, पुलिस किडनैपरों की तलाश कर रही है. 

शनिवार को हुआ था बच्चे का अपहरण
जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के शंकरगढ़ से पंद्रह वर्षीय बच्चे का अपहरण किया गया था. अपहरणकर्ताओं ने अज्ञात मोबाइल नंबर से फोन कर पिता से पंद्रह लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. किडनैपरों ने फिरौती के पैसे नहीं मिलने पर बच्चे की नृशंस हत्या कर दी और उसका शव जंगल में फेंक दिया. शनिवार की शाम को बच्चे की किडनैपिंग हुई थी. इसके बाद से पुलिस बच्चे का पता लगाने की कोशिश कर रही थी. पुलिस अपहरणकर्ताओं का पता लगाने की कोशिश कर रही थी. चित्रकूट जनपद के बरगढ़ जंगल में बच्चे का शव मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

Agra News: आगरा में गरजा बाबा का बुलडोजर, सत्संगियों के कब्जे से छुड़ाई 100 करोड़ की जमीन

अपहरणकर्ताओं की प्रयागराज पुलिस से मुठभेड़

पुलिस को अहरणकर्ताओं के बरगढ़ के जंगल में होने की सूचना मिली. तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम किडनैपरों को पकड़ने पुहंची. इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. अपहरणकर्ताओं ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक अपहरणकर्ता को गोली लगने की खबर है. फिलहाल, पुलिस टीम अपहरणकर्ताओं की तलाश में बरगढ़ के जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रही है. 

Watch: बागेश्वर सरकार बाबा धीरेंद्र शास्त्री प्रेम और भक्ति की मिसाल, देखिये किनके पैरों में गिरकर किया दंडवंत प्रणाम

 

Trending news