Prayagraj: कुख्यात गो तस्कर सपा नेता मो. मुजफ्फर पर कसा शिकंजा, अब भाइयों की भी अवैध संपत्ति होगी कुर्क
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1337101

Prayagraj: कुख्यात गो तस्कर सपा नेता मो. मुजफ्फर पर कसा शिकंजा, अब भाइयों की भी अवैध संपत्ति होगी कुर्क

Prayagraj News: प्रयागराज में कुख्यात गो तस्कर सपा ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर (Mohammad Muzaffar) के खिलाफ प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) लगातार शिकंजा कसती जा रही है. अब पशु माफिया के भाई की अवैध संपत्तियों को भी कुर्क किया जाएगा. 

 

फाइल फोटो.

मो.गुफरान/प्रयागराज: सूबे की योगी सरकार ने माफिया और अपराधियों के अवैध साम्राज्य को पूरी तरह से खत्म करने का प्लान तैयार कर लिया है. प्रयागराज में एक तरफ जहां अतीक अहमद के अवैध साम्राज्य को खत्म किया जा रहा है. वहीं, दूसरी तरफ गो तस्कर सपा ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर (Mohammad Muzaffar) के खिलाफ भी कार्रवाई जारी है. कुछ दिन पहले प्रयागराज पुलिस  (Prayagraj Police) ने मोहम्मद मुजफ्फर की 21 करोड़ से ज्यादा की अवैध संपत्ती को कुर्क किया था. इसी कड़ी में अब उसके गिरोह से जुड़े अन्य सदस्यों और भाइयों की संपत्तियों को भी कुर्क करने की तैयारी है. फिलहाल पुलिस पशु माफिया घोषित हो चुके मोहम्मद मुजफ्फर के भाइयों की अवैध संपत्तियों की तलाश में जुट गई है. 

मुजफ्फर के अवैध कारोबार में उसके भाई भी शामिल 
पुलिस महकमे के आला अधिकारियों के मुताबिक, गोतस्कर मोहम्मद मुजफ्फर और उसके भाइयों की करोड़ों की कई संपत्तियों की जानकारी मिली है. जिसका सत्यापन कराया जा रहा है. जल्द ही गैंगस्टर के तहत कुर्की की कार्रवाई की जाएगी. आईजी प्रयागराज डॉ. राकेश कुमार सिंह ने बताया कि गोतस्कर मुजफ्फर के भाई भी उसके अवैध कारोबार में बराबर शामिल रहे हैं. इसी वजह से पुलिस टीम आरोपी सपा नेता के भाइयों की अवैध संपत्तियों की तलाश में जुटी है. जल्द ही उसके भाइयों की अवैध प्रॉपर्टीज के खिलाफ भी गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- प्रयागराज में लगेगा पेप्सिको बॉटलिंग प्लांट, 3 हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार

जेल में रहते हुए सपा के टिकट पर जीता था ब्लॉक प्रमुख का चुनाव
मुजफ्फर उस समय सुर्खियों में आया था, जब उसने पैसे के दम पर न केवल समाजवादी पार्टी से ब्लॉक प्रमुख पद का टिकट हासिल किया. बल्कि जेल में रहते हुए ही ब्लॉक प्रमुख का चुनाव भी जीत लिया. इसी बीच माफिया के खिलाफ हो रही योगी सरकार की कार्रवाई के निशाने पर अंतर्राज्यीय गो तस्कर मुजफ्फर भी आ गया. मोहम्मद मुजफ्फर मौजूदा समय में गाजीपुर जेल में बंद है. उसके खिलाफ प्रयागराज के अलावा फतेहपुर, कानपुर, वाराणसी, भदोही समेत बिहार में भी गो तस्करी के आरोप में मुकदमा दर्ज है.

यह भी देखें- Smrity Sinha Birthday: पवन सिंह के साथ क्यों जोड़ा जा रहा स्मृति का नाम, दोनों के बीच चल रहा ये रिश्ता!

Trending news