जीजा-साली की अनोखी शादी, मंदिर में शादी के बाद कोर्ट मैरिज, अब एक ही घर में रहेंगे तीनों
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1753761

जीजा-साली की अनोखी शादी, मंदिर में शादी के बाद कोर्ट मैरिज, अब एक ही घर में रहेंगे तीनों

Prayagraj Unique Marriage  : प्रयागराज के बारा तहसील मुख्यालय के मंदिर में संपन्न हुई जीजा साली की शादी उस समय चर्चा का विषय बनी, जब लोगों को यह पता चला कि शादी करने वाले युवक युवती आपस में जीजा और साली हैं.

Unique marriage in prayagraj

Prayagraj Unique Marriage  : संगम नगरी प्रयागराज में एक शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. शादी की चर्चा होने की वजह भी है, क्योंकि जीजा ने साली से शादी रचाई है. इतना ही नहीं जीजा-साली की इस शादी में पहली पत्नी यानी बड़ी बहन भी खुशी खुशी शामिल हुई. दोनों के पारिवारिक सदस्य भी इस शादी से बेहद खुश हैं. समाज में भले ही बड़ी बहन की सौतन उसकी छोटी बहन बन गई हो, लेकिन दोनों बहनों को इस शादी से कोई ऐतराज नहीं है.

मंदिर में रचाई शादी 
प्रयागराज के बारा तहसील मुख्यालय के मंदिर में संपन्न हुई जीजा साली की शादी उस समय चर्चा का विषय बनी, जब लोगों को यह पता चला कि शादी करने वाले युवक युवती आपस में जीजा और साली हैं. शादी करने वाला युवक राजकुमार बारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का रहने वाला है. युवती नैनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की रहने वाली है. 

Monsoon rain in UP: यूपी में मानसून छाते ही झमाझम बारिश, इन 20 जिलों में भारी बारिश को लेकर अलर्ट

दोनों के घर वाले भी मौजूद 
राजकुमार की शादी पहले से ही हो चुकी थी और एक बेटी भी है. अब राजकुमार ने दूसरी शादी साली से रचाई है. शादी के समय वर वधू पक्ष के परिजनों के साथ साथ राजकुमार की पहली पत्नी भी खुशी खुशी मौजूद रही. जानकारी के मुताबिक, मंदिर में शादी के बाद दोनों ने तहसील में परिजनों के समक्ष कोर्ट मैरिज भी किया. 

ऐसे बनी चर्चा का विषय 
इसमें शादी करने वाले युवक की पत्नी उसमें बतौर गवाह के रूप में मौजूद रही. जब लोगों को यह पता चला कि शादी करने वाले युवक- युवती आपस में जीजा और साली है और पत्नी भी साथ मौजूद है. तो यह शादी क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई. 

WATCH: मंगल का सिंह राशि में प्रवेश, इन 3 राशि के जातकों की किस्मत में अब होगा मंगल ही मगंल

Trending news