बहराइच में दबंगो ने गर्भवती महिला के साथ की घिनौनी हरकत, घरवालों को भी बेदम पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1883354

बहराइच में दबंगो ने गर्भवती महिला के साथ की घिनौनी हरकत, घरवालों को भी बेदम पीटा

Bahraich News: बहराइच में दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए कि उन्होंने घर में घुसकर जमकर मारपीट की. इतना ही नहीं गर्भवती महिला को भी उन्होंने नहीं बख्सा.

बहराइच में दबंगो ने गर्भवती महिला के साथ की घिनौनी हरकत, घरवालों को भी बेदम पीटा

राजीव शर्मा/बहराइच : यूपी के बहराइच में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां दबंगों ने गर्भवती महिला समेत पूरे घरवालों के साथ जमकर मारपीट की. इसके बाद भी मन नहीं भरा तो महिला के ऊपर खौलता दूध डाल दिया. महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ितों ने लूटपाट का भी आरोप लगाया है. पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है. वारदात थाना कैसरगंज के जमालुद्दीनपुर गांव की है. फिलहाल आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है. दबंगों ने परिवार के साथ मारपीट क्यों की इसकी वजह का भी खुलासा अभी नहीं हुआ है. वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल है. फिलहाल पुलिस ने लोगों को शांति बरतने की हिदायत दी है.

वारदात-2 : बाइक टकराने के बाद मारपीट
एक दूसरी वारदात में रामगांव इलाके में बाइक टकराने से नाराज दबंग ने दो लोगों पर हमला कर बुरी तरह लहुलुहान कर डाला. मामला अखिलापुर गांव का है.जहां बाइक सवारों की बाइक दूसरे से बाइक सवार से टकरा गई. इस पर नाराज युवक ने धारदार औजार से दोनों पर हमला कर दिया. हमले में वृद्ध समेत दो लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया.जहां हालत गंभीर होने पर वृद्ध को लखनऊ रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें: ज्योति मौर्या और पति आलोक के तलाक में फंसा नया पेंच, इंतजार एक महीने और बढ़ा

पिछले कुछ दिनों से जिले में जिस तरह अपराधिक वारदात देखने को मिल रही  हैं, उससे पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठ रहे हैं. जरूरत इस बात की है कि पुलिस ऐसे असमाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई करे. 

Watch: भारी बारिश से जोशीमठ के कई गावों में भूस्खलन, मकान ढहने के वीडियो सामने आए

Trending news