Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) की हेल्थ से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है. उनकी हेल्थ अभी भी क्रिटिकल बताई जा रही है. ताजा अपडेट के मुताबिक, कॉमेडियन के ब्रेन में सूजन आ गई है. ब्रेन के इलाज के लिए दी जा रही दवाएं काम नहीं कर पा रही हैं. हालांकि हार्ट और पल्स वेंटिलेटर की मदद से चल रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हॉस्पिटल में मौजूद हैं परिवारजन 
जानकारी के मुताबिक, राजू को नलियों के जरिए दूध और जूस दिया जा रहा है. मोशन और यूरीन आउटपुट ठीक है. हॉस्पिटल में राजू की पत्नी शिखा, बेटा आयुष्मान, बेटी अंतरा और उनके बड़े भाई काजू और छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव मौजूद हैं. गुरुवार को राजू के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना ने कहा था कि अब सब भगवान के भरोसे है. उनका ब्रेन लगभग डेड और और हार्ट भी दिक्कत कर रहा है. 


यह भी पढ़ें- Raju Srivastava: भाई की शादी में इस लड़की को पहली नजर में दिल दे बैठे थे 'गजोधर भैया


फैंस कर रहे हैं राजू के जल्द स्वस्थ होने की कामना
राजू के फैंस के साथ-साथ फिल्म जगत की हस्तियां भी काफी परेशान हैं. हर कोई राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहा है. अभिनेता राजपाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जल्दी ठीक हो जाओ राजू मेरे भाई … आपकी याद आ रही है." विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा, भारत के बेहतरीन स्टैंड अप कॉमेडियन और भाई राजू श्रीवास्तव के लिए मेरी प्रार्थना. वापस आओ, इस दुनिया में एक मुस्कान वापस लाओ. वहीं, लेखक मनोज मुंतशिर ने भी राजू के बेहतर स्वास्थ्य की कामना के लिए पोस्ट डाला है. उन्होंने हिंदी में लिखा, “हार मत मानो, बस थोड़ा और प्रयास करो. हमारे हाथ प्रार्थना में जुड़े हुए हैं." 


यह भी पढ़ें- अगर आपके शरीर पर भी बने हैं श्रीकृष्ण के ये चिन्ह, तो आपसे ज्यादा भाग्यशाली कोई नहीं


बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था. इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी की गई, लेकिन अभी तक उन्हें होश नहीं आया है.  


Krishna Janmashtami Vrat Rules: जन्माष्टमी के दिन भूलकर भी ना करें ये काम, वरना सहना पड़ेगा कान्हा का प्रकोप