समर सिंह और आकांक्षा दूबे का भोजपुरी गाना 'कमर कमानी बा' मचा रहा तहलका, व्यूज 5 मिलियन पार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1387523

समर सिंह और आकांक्षा दूबे का भोजपुरी गाना 'कमर कमानी बा' मचा रहा तहलका, व्यूज 5 मिलियन पार

Bhojpuri Song:  देसी स्टार समर सिंह, आकांक्षा दूबे, शिल्पी राज का जब भी कोई गाना लेकर आते हैं तो ऑडियंस के बीच धमाल मच जाता है.

समर सिंह और आकांक्षा दूबे का भोजपुरी गाना 'कमर कमानी बा' मचा रहा तहलका, व्यूज 5 मिलियन पार

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह जब भी कोई गाना लेकर आते हैं तो ऑडियंस के बीच धमाल मच जाता है. उनका भोजपुरी गाना 'कमर कमानी बा' इन दिनों खूब छाया हुआ है. इंटरनेट से लेकर के ऑडियंस तक फुल टू धमाल मचा रहा है, जोकि हर जगह सुनने को मिल रहा है. इस गाने को अब तक 5 मिलियन से अधिक व्यूज यूट्यूब पर मिल चुका है. 

इस गाने के वीडियो में समर सिंह और एक्ट्रेस आकांक्षा दूबे कमाल का डांस मोमेंट कर लाखों दिलों की धड़कन तेज कर दी है. इस गाने पर हजारों रील्स बन चुकी हैं जबकि यूजर्स इसको खूब पसंद कर रहे हैं.  यह सुपरहिट गाना एसएफसी म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में समर सिंह खास अंदाज में नजर आ रहे हैं, जोकि एक्ट्रेस आकांक्षा दूबे को छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं.गाने का बोल बहुत ही प्यारा है और इसका वीडियो भी बहुत मजेदार बनाया गया है. 

नीचे देखें वीडियो 

वीडियो सॉन्ग कमर कमानी बा को मधुर आवाज में गाया है समर सिंह ने और उनके साथ शिल्पी राज ने भी अपनी आवाज दी है.वीडियो में समर सिंह और आकांक्षा दूबे ने गजब का परफॉर्मेंस किया है.गीत लिखा है साई प्रकाश ने, जिसे म्यूजिक दिया है विकाश यादव ने. वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल, कोरियोग्राफर सनी सोनकर, डीओपी प्रिंस सिंह राजपूत, एडीटर पप्पू वर्मा, निर्माता सुल्तान अंसारी हैं. 

इसके अलावा शिल्पी राज का एक और गाना 'कमर के टैटू' ऑडियंस के बीच आया है, जो धमाल मचा रहा है. जिसे एसएफसी म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने की वीडियो में एक्टर कुमार अभिषेक अंजन और उनकी को-एक्ट्रेस ने कमाल का डांस मोमेंट किया है, जोकि देखते ही बनता है.गाने का पिक्चराइजेशन बेहतरीन लोकेशन पर बिग लेवल पर किया गया है. 

 

Trending news