समर सिंह का धमाकेदार भोजपुरी गाना 'कुंवारों कर लो बियाह' रिलीज, यहां देखें Video Song
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1060795

समर सिंह का धमाकेदार भोजपुरी गाना 'कुंवारों कर लो बियाह' रिलीज, यहां देखें Video Song

देसी स्टार समर सिंह का धमाकेदार गाना "कुंवारों कर लो बियाह" ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. 

समर सिंह का धमाकेदार भोजपुरी गाना 'कुंवारों कर लो बियाह' रिलीज, यहां देखें Video Song

नई दिल्ली: देसी स्टार समर सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से धमाकेदार गाना "कुंवारों कर लो बियाह" लेकर आए हैं. गाने का पोस्टर और टीज़र सोशल मीडिया पर पहले ही खूब वायरल हो रहा था और लोग इस गाने का इन्तजार कर रहे थे, सॉन्ग जैसे ही आउट किया गया यह लोगों की जुबान पर चढ़ गया. इस गाने में समर सिंह गमछा डाले उसी देसी अवतार में नजर आ रहे है, जिसे उनके फैन्स पसन्द करते हैं.

इस गाने में उनकी एक्ट्रेस भी बड़ी खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं. समर सिंह और ऎक्ट्रेस की जोड़ी, उनकी केमिस्ट्री और उनका डांस बवाल मचा रहा है. गाने को काफी डांसर्स, क्राउड के साथ भव्य रूप से फ़िल्माया गया है. 

समर सिंह का यह गाना कुछ अनोखे अंदाज से शुरू होता है, जहां वह लाउडस्पीकर पर एलान कर रहे हैं कि "सुनो सुनो गौर से सुनो एक आवश्यक सूचना, मौसम विभाग से पता चला है कि इस बार बहुत ज्यादा ठंड पड़ने वाली है। तो आप अब अपनी व्यवस्था पहले से टाइट कर लें। कुंवारों कर लो बियाह, जाड़ा आने वाला है."

इस जाड़ा स्पेशल गाने को समर सिंह ने अपनी विशेष शैली में गाया है. प्रकाश बारूद ने गीत लिखा है और संगीत रौशन सिंह का है. इस खास गाने के निर्देशक राजेश गुप्ता, कोरियोग्राफर अंकित शैडी, एडिटर पप्पु वर्मा, मैनेजर अफजल शाह हैं. क्रिएटिव हेड एसके आनंद यादव हैं. समर सिंह भी इस सांग को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने गाने का लिंक अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है "आ गया है जाड़ा स्पेशल सांग, आनंद लीजिए. "

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news