Bhojpuri Song: समर सिंह-शिल्पी राज का बारात स्पेशल गाना 'कमर हिला के लूट लिहलु' मचा रहा धूम, Video Song
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1418806

Bhojpuri Song: समर सिंह-शिल्पी राज का बारात स्पेशल गाना 'कमर हिला के लूट लिहलु' मचा रहा धूम, Video Song

Bhojpuri Song: समर सिंह का भोजपुरी गाना  'कमर हिला के लूट लिहलु' रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है.

Bhojpuri Song: समर सिंह-शिल्पी राज का बारात स्पेशल गाना 'कमर हिला के लूट लिहलु' मचा रहा धूम, Video Song

Bhojpuri Song: देसी स्टार समर सिंह के गानों का फैंस और ऑडियंसको बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में समर सिंह एक बार फिर कमर को निशाना साधते हुए बारात स्पेशल गाना लेकर आये हैं, इस गाने का बोल है - 'कमर हिला के लूट लिहलु'... इस गाने को एसएफसी म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

इस गाने के वीडियो में बारात के जनवास में नाच गाने का माहौल दिखाया गया है. जिसमें नर्तकी बनी एक एक्ट्रेस के साथ समर सिंह देसी अंदाज में ठुमका लगा रहे हैं और एक्ट्रेस को रिझा रहे हैं. यह मजेदार बारात स्पेशल सॉन्ग 'कमर हिला के लूट लिहलु' का पिक्चराइजेशन बहुत ही बढ़िया किया गया है. जो देखने और सुनने में बहुत अच्छा लग रहा है. इस गाने को समर सिंह ने अपने खास अंदाज में गाया है, उनके साथ स्वर में स्वर मिलाया है पॉपुलर सिंगर शिल्पी राज ने. उनकी तुकबंदी श्रोताओं को खूब जम रही है. गाने के वीडियो में समर सिंह का कमाल का परफॉर्मेंस लोगों का दिल जीत रहा है.

नीचे देखें वीडियो सॉन्ग

एसएफसी म्यूजिक प्रस्तुत समर सिंह का एक और कमर धमाका वीडियो सॉन्ग 'कमर हिला के लूट लिहलु' बारात स्पेशल गाना है. इसके सिंगर समर सिंह और शिल्पी राज हैं. गीतकार जेडी बहादुर के लिखे इस गीत को संगीत दिया है संगीतकार राहुल यादव ने. वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल, कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन, डीओपी प्रिंस सिंह जानू, पिन्टू वर्मा हैं. इसके प्रोड्यूसर सुल्तान अंसारी हैं, संयोजक रजनीश पाठक हैं. 

इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ बम्पर ओपनिंग से नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है और उनका पॉवर दर्शकों का दिल जीत रहा है. महा पर्व छठ पूजा पर बिहार, झारखंड के सिनेमाघरों में भव्य पैमाने पर रिलीज की गई रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह स्टारर भोजपुरी फ़िल्म 'हमार स्वाभिमान' को बम्पर ओपनिंग मिली है. 

 

Trending news