संभल में टीचर की शर्मनाक हरकत, यूनिफॉर्म देने के बहाने घर से स्कूल बुलाया और 11 साल की नाबालिग छात्रा के साथ...
Advertisement

संभल में टीचर की शर्मनाक हरकत, यूनिफॉर्म देने के बहाने घर से स्कूल बुलाया और 11 साल की नाबालिग छात्रा के साथ...

यूपी के संभल में एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां पर एक शिक्षक ने अपनी ही छात्रा के साथ ऐसी हरकत की है जो शर्मसार करने वाली है. छात्रा नाबालिग है....फिलहाल तो टीचर फरार चल रहा है....जानिए पूरा मामला
 

 

प्रतीकात्मक फोटो

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के संभल (Sambhal) में सरकारी प्राइमरी स्कूल (government primary school) के टीचर पर 11 साल की नाबालिग छात्रा (minor student) के साथ अश्लील हरकतें करने और रेप (Rape) की कोशिश का आरोप लगा है. पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी टीचर (Teacher) के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी शिक्षक फरार बताया जा रहा है.

fallback

ये है पूरा माजरा
ये पूरा मामला संभल जिले (sambhal District) में सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव का है.  पीड़ित छात्रा के पिता ने सदर कोतवाली में शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा कर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी 11 साल की नाबालिग बेटी गांव के सरकारी प्राइमरी स्कूल में कक्षा 4 की छात्रा है. दो दिन पहले आरोपी शिक्षक ने उनकी बेटी को यूनिफार्म (UniForm) देने के बहाने से घर से स्कूल में बुलाकर अश्लील हरकते की. इतना ही नहीं बच्ची के साथ रेप की कोशिश की. विरोध करने पर टीचर ने बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी.  बेटी किसी तरह अपने आप को टीचर के चंगुल से बचाकर घर पहुंची. घर पहुंचकर उसने टीचर की करतूत की पूरी जानकारी परिजनों की दी. जिसके बाद परिवार वालों ने थाने जाकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कराया.  परिवार वाले बच्ची के लिए इंसाफ की मांग के साथ आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं.

fallback

पुलिस ने टीचर के खिलाफ किया केस दर्ज
पुलिस (Police) ने आरोपी टीचर के खिलाफ पीड़ित छात्रा के साथ अश्लील हरकत और रेप की कोशिश के आरोप में केस दर्ज (Case File) कर लिया है. फिलहाल आरोपी शिक्षक फरार है. पुलिस आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 19 जुलाई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news