बदायूं पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए संभल में बना रखा था मकान, कुख्यात अपराधी जॉन सिंह की प्रॉपर्टी जब्त
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1220393

बदायूं पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए संभल में बना रखा था मकान, कुख्यात अपराधी जॉन सिंह की प्रॉपर्टी जब्त

कई आपराधिक मामलों में वांछित चल रहे गैंगस्टर जॉन सिंह के पुलिस की गिरफ्त में न आने पर बदायूं  जिले के डीएम ने संभल जनपद के डीएम मनीष बंसल को कुख्यात अपराधी जॉन सिंह की प्रॉपर्टी जब्त करने की कार्रवाई के लिए पत्र लिखा था...... संभल जनपद के जिलाधिकारी के आदेश पर बीते..पढ़ें पूरी खबर

बदायूं पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए संभल में बना रखा था मकान, कुख्यात अपराधी जॉन सिंह की प्रॉपर्टी जब्त

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल में पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने बदायूं जनपद के कुख्यात अपराधी की 34 लाख 90 हजार की प्रॉपर्टी जब्त करने की कार्रवाई की है. गैंगस्टर एक्ट के आरोपी कुख्यात अपराधी जॉन सिंह ने बदायूं पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए संभल जिले के बनिया ठेर थाना क्षेत्र के इलाके में मकान बना रखा था.  बदायूं जिले के डीएम ने गैंगस्टर जॉन सिंह की प्रापर्टी जब्त करने की कार्रवाई के लिए संभल जिले के डीएम को पत्र लिखा था.

कुख्यात अपराधी जॉन सिंह की प्रॉपर्टी जब्त
संभल जिले में बदायूं जिले के गैंगस्टर , कुख्यात अपराधी जॉन सिंह की प्रॉपर्टी जब्त किए जाने का मामला बनिया ठेर थाना इलाके का है. बताया जा रहा है, बदायूं जनपद के विसौली थाना क्षेत्र के साहन पुर गांव का रहने वाला जॉन सिंह कुख्यात अपराधी हैं. बदायूं जिले के फैजगंज बेहटा थाने में कुख्यात अपराधी जॉन सिंह के खिलाफ संगीन मामलों के कई केस दर्ज हैं. पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए कुख्यात अपराधी जॉन सिंह ने बनिया ठेर थाना इलाके के अशोक नगर में मकान बनाकर अपना ठिकाना बना रखा था.

कई आपराधिक मामलों में बांधित है गैंगस्टर जॉन सिंह
कई आपराधिक मामलों में वांछित चल रहे गैंगस्टर जॉन सिंह के पुलिस की गिरफ्त में न आने पर बदायूं  जिले के डीएम ने संभल जनपद के डीएम मनीष बंसल को कुख्यात अपराधी जॉन सिंह की प्रॉपर्टी जब्त करने की कार्रवाई के लिए पत्र लिखा था. संभल जनपद के जिलाधिकारी के आदेश पर बीते मंगलवार की देर शाम बदायूं जनपद की पुलिस ने चंदौसी तहसील की राजस्व विभाग की टीम और बनिया ठेर थाना पुलिस के साथ इलाके में मुनादी कराने के बाद कुख्यात अपराधी जॉन सिंह के मकान को कुर्क करने की कार्रवाई की है.

पुलिस ने लगाया बोर्ड
कुख्यात अपराधी जॉन सिंह का 34 लाख की कीमत का मकान जब्त करने की कार्रवाई करने के बाद पुलिस ने जब्त किए गए मकान पर कुर्क किए जाने की सूचना का बोर्ड भी लगा दिया है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 15 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

Trending news