Sambhal News : पुश्तैनी जमीन पाने को भटक रहा पूर्व ओलंपियन, अर्जुन पुरस्कार विजेता को दौड़ा रहे चकबंदी अधिकारी
Advertisement

Sambhal News : पुश्तैनी जमीन पाने को भटक रहा पूर्व ओलंपियन, अर्जुन पुरस्कार विजेता को दौड़ा रहे चकबंदी अधिकारी

Sambhal News : पीड़ित पूर्व ओलंपियन ने योगी सरकार की मंत्री गुलाब देवी के जनता दरबार में पेश होकर अपनी पुश्तैनी जमीन पर कब्जा दिलाए जाने की गुहार लगाई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पूर्व ओलंपियन धर्मेंद्र यादव शिकायत भेजकर गुहार लगा चुके हैं.

SBHAL News

सुनील सिंह / संभल : उत्तर प्रदेश के संभल जिले के रहने वाले पूर्व ओलंपियन खिलाड़ी, अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित और बॉक्सिंग के राष्ट्रीय कोच धर्मेंद्र यादव अपनी पुस्तैनी जमीन पर कब्जा दिलाए जाने के लिए चकबंदी महकमे के चक्कर काट रहे हैं. न्यायालय उप संचालक चकबंदी के आदेश के बाबजूद चकबंदी महकमे के अफसर पूर्व ओलंपियन को उनकी पुश्तैनी जमीन पर कब्जा दिलाए जाने के मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं. 

न्याय की गुहार 
संभल जनपद में सरकार के चकबंदी विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की मनमानी का ये मामला गुन्नौर तहसील का है जहां के हरफरी गांव के रहने वाले धर्मेंद्र यादव न्याय की गुहार लगा रहे हैं. नेशनल हाईवे पर अपनी पुश्तैनी जमीन पर वो कब्जा दिलाए जाने के लिए दर ब दर चक्कर काट रहे हैं लेकिन न्यायालय के द्वारा उप संचालक चकबंदी विभाग के अफसरों को आदेश दिए जाने के बाद भी विभाग आदेश का पालन नहीं कर रहा है. 

महकमे की मनमानी
चकबंदी महकमे की मनमानी से परेशान होकर पूर्व ओलंपियन खिलाड़ी धर्मेंद्र यादव ने अब योगी सरकार में शिक्षा मंत्री गुलाब देवी के जनता दरबार में गुहार लगाई है ।
माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने चकबंदी महकमे के अफसरों से वार्ताकर धर्मेंद्र यादव को उनकी जमीन पर कब्जा दिलाए जाने के निर्देश दिए हैं. पीड़ित पहले भी सीएम योगी को इस बारे में गुहार लगा चुके हैं.

और पढ़ें- Prayagraj Mahakumbh Mela : महाकुंभ 2025 के लिए रेलवे तैयार, मुख्य स्नान पर्वों पर चलेंगी 800 से ज्यादा मेला स्पेशल ट्रेन

और पढ़ें- UP Weather Update: यूपी में भीषण गर्मी के बीच खत्म होने वाला है मानसून का इंतजार, आंधी बारिश के लिए रहें तैयार

Handcrafted cow dung jewelry: अरे ये क्या! गाय के गोबर से बन रहे हैं गहने, डिजाइन ऐसे की नज़र ना हटे

Trending news